City Post Live
NEWS 24x7

कोहरे को लेकर अलर्ट जारी, ट्रेन-फ्लाइट पर असर.

न्यूनतम तापमान में दो से ढाई डिग्री कमी का अनुमान, बढ़ेगा ठंड का प्रकोप, जानिये मौसम का हाल.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : राजधानी पटना समेत पुरे राज्य में ठंड का प्रकोप बढ़ गया है.बिहार के 21 शहरों में  घने कोहरे की संभावना को लेकर आरेंज अलर्ट जारी किया गया है. पछुआ के कारण प्रदेश का मौसम शुष्क बना रहेगा.तीन दिनों के दौरान न्यूनतम तापमान में दो से चार डिग्री की गिरावट आने से ठंड में वृद्धि की संभावना है.आठ जनवरी को पटना का अधिकतम तापमान 21.6 तथा न्यूनतम 13.4 डिग्री सेल्सियस रहा. कल न्यूनतम तापमान में दो से ढाई डिग्री कमी का अनुमान है.

मुजफ्फरपुर का अधिकतम तापमान 19.0 तथा न्यूनतम 13.0 डिग्री सेल्सियस रहने का पूर्वानुमान है.भागलपुर का अधिकतम व न्यूनतम तापमान क्रमश: 21 व 13 डिग्री सेल्सियस रहेगा. दो-तीन दिनों में इसमें और गिरावट आएगी. घने कोहरे का विपरीत प्रभाव विमानों व ट्रेनों के परिचालन पर पड़ा. दिल्ली से सुबह 10:10 बजे पटना आने वाली इंडिगो की फ्लाइट सोमवार को लगातार तीसरे दिन रद कर दी गई. सुबह 11 बजे से पहले पटना एयरपोर्ट से टेक आफ व लैंडिंग नहीं हो पा रही है. सुबह 11:45 बजे पहली फ्लाइट विस्तारा की दिल्ली-पटना लैंड हुई.

एक दर्जन विमानों का परिचालन प्रभावित रहा. विमानन कंपनी की ओर से हैदराबाद-पटना (6ई6719), देवघर-पटना (6ई7944) और रांची-पटना (6ई925) के आने के बारे में एयरपोर्ट प्रबंधन को कोई जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई.दरभंगा एयरपोर्ट पर चार फ्लाइट विलंब से पहुंचीं.ट्रेनों का परिचालन भी बाधित है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.