City Post Live
NEWS 24x7

Amazon Republic Day Sale, बंपर ऑफर.

मोबाइल और असेससीरज पर 40 प्रतिशत, टीवी और Appliances पर 65 पर्सेंट का मिलेगा डिस्काउंट .

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :अमेज़न पर बहुत बड़ा डिस्काउंट मिलने वाला है. Amazon Republic Day Sale  सेल के दौरान कई बंपर ऑफर मिलेगें.कई प्रोडक्ट पर  75 पर्सेंट तक का डिस्काउंट भी मिलेगा.  इस सेल के दौरान Amazon Prime Members को अर्ली एक्सेस का फायदा उठा सकेंगे. इसके अलावा बैंक ऑफर्स पर 10 प्रतिशत का एक्स्ट्रा बेनेफिट दिया जाएगा.  सेल बैनर पर लिस्टेड डिटेल्स के मुताबिक, इस सेल के दौरान स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, होम अप्लाइसेंस, लैपटॉप से लेकर बहुत से आइटम सस्ते मिलेंगे.

 

Amazon Republic Day Sale  के दौरान कई प्रोडक्ट को सस्ते में खरीदने का मौका मिल रहा है. ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म ने एक पेज तैयार किया है, जिसमें बताया है कि बैंक कैशबैक के अलावा 75 पर्सेंट का डिस्काउंट मिल जाएगा. Amazon Republic Day Sale की सेल डेट का अभी ऐलान नहीं किया है. हालांकि डिस्काउंट को लेकर जानकारी सामने आ चुकी है. इसमें बैंक ऑफर्स भी मिलेगा.  इस सेल के दौरान यूजर्स को Great deals, No Cost EMI और Exchange ऑफर मिल रहा है.  Amazon Republic Day Sale पोस्टर पर लिस्टेड डिटेल्स के मुताबिक, इस प्लेटफॉर्म पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट कैशबैक मिलेगा. इसमें Prime Members को अर्ली एक्सेस मिलेगा, जिसके अंदर यूजर्स को डिस्काउंट, ऑफर्स और वन डे डिलिवरी मिलेगी.

 

Amazon की इस सेल के दौरान स्मार्टफोन पर कई जबरदस्त डिस्काउंट देखने को मिलेंगे. इसमें iPhone से लेकर Samsung, iQOO जैसे स्मार्टफोन शामिल हैं. कई हैंडसेट पर अच्छी सेविंग का मौका मिलेगा. लिस्टेड डिटेल्स के मुताबिक, मोबाइल और असेससीरज पर 40 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा. Amazon Sale में टीवी और Appliances पर 65 पर्सेंट का ऑफ मिलेगा. इसमें टीवी, स्मार्ट टीवी, वॉशिंग मशीन, फ्रिज, और AC मौजूद है. एक्सचेंज पर 10 हजार रुपये तक का ऑफ मिल सकता है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.