City Post Live
NEWS 24x7

हिंदुओं के लिये गांधी मैदान में जगह नहीं क्या?

बागेश्वर धाम महाराज को कथा के लिए गांधी मैदान नहीं मिलने पर र नीतीश कुमार पर बरसे गिरिराज.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार की राजधानी पटना के गांधी मैदान में बागेश्वर धाम के बाबा पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को हनुमत कथा करने की इजाजत नहीं मिलने को लेकर बिहार की सियासत गरमाई हुई है.बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने धीरेंद्र शास्त्री के आयोजन और नीतीश सरकार को लेकर बड़ा बयान दे डाला है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह शुक्रवार को आयोजन स्थल तरेत पाली पहुंचे. यहां से वो बाइक पर मठ में पहुंचे और मठाधीश श्री श्री 1008 सुदर्शनाचार्य जी से मुलाकात की. इससे पहले मठ मंदिर में जाकर गिरिराज सिंह ने आशीर्वाद भी लिया. इस मौके पर उनके साथ पाटलिपुत्र के बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव भी मौजूद थे.

बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के हो रहे आयोजन पर गिरिराज सिंह नीतीश सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने सरकार पर जहां हिंदू विरोधी होने का आरोप लगाया वहीं पीएफआई फुलवारी के मामले में सरकार द्वारा संरक्षण देने की बात भी कह दी. गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार की यह सरकार तुष्टिकरण की सरकार है. यह सरकार पीएफआई की संरक्षण देने वाली सरकार है. उन्होंने कहा कि रामकृपाल जी का यहां बराबर दौरा हो रहा है. बिहार सरकार ने ऐसी स्थिति परिस्थिति ला दी है कि आयोजक गांधी मैदान में इस कार्यक्रम को करवाना चाहते थे लेकिन इस तुष्टिकरण की राजनीति करने वाली सरकार ने इजाजत नहीं दी है.

गिरिराज सिंह ने कहा कि गांधी मैदान में ईद का मजमा लगे हमें कोई एतराज नहीं है, ईद की नमाज के बाद मोदी जी को गाली दी जाए यह सरकार के द्वारा काम करवाया गया लेकिन बागेश्वर महाराज को सनातन धर्म के प्रचार करने का इजाजत नहीं दी गई, यह कौन सी सरकार है. यह सरकार तुष्टिकरण की सरकार है. यह सरकार पीएफआई फुलवारी शरीफ में योजना बनाती है. सरकार बिहार सहित देश को 2047 तक मुस्लिम राष्ट्र बना दे, उसके लिए संरक्षण दे लेकिन हिंदू धर्म के लिए गांधी मैदान में जगह नहीं है. उन्होंने कहा कि आयोजकों ने तरेत पाली महाराज के स्वामी जी से आग्रह किया और स्वामी जी ने सैकड़ों एकड़ जमीन इस कार्य के लिए दे दिया.

उन्होंने कहा कि पूरे नौबतपुर, तरेत पाली बिक्रम का पूरा क्षेत्र समर्पण के भाव से कार्य कर रहा है और यह स्थान राम का स्थान है. वह राम जिन्होंने ताड़कासुर का नाश किया था. गिरिराज सिंह ने कहा कि जो ताड़कासुर बनकर भारत के धर्म का नाश करना चाहेगा, यह राम की धरती राम की तपस्या की भूमि पाली से उस ताड़कासुर का विनाश हो जाएगा. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि किसी की सेना काम नहीं देगी जिस दिन हनुमान की सेना जागेगी बजरंगबली की सेना जागेगी उस दिन सारी सेना चुप हो जाएगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.