City Post Live
NEWS 24x7

मोहन भागवत का बिहार दौरा, सुरक्षा के कड़े प्रबंध.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत पटना आ रहे हैं. भागवत पटना एयरपोर्ट से ही भागलपुर के लिए रवाना हो जाएंगे. भागलपुर में रात्रि विश्राम करेंगे.भागवत 22 दिसंबर को भागलपुर के कुप्पा घाट स्थित महर्षि मेंही आश्रम में संतों के कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे. इस मौके पर महर्षि मेंही पर बनी डाक्यूमेंट्री महर्षि मेंही एक व्यक्तित्व एक विचार का लुकआउट जारी करेंगे. भागवत 22 की शाम में पटना लौटेंगे और  यहीं रात्रि विश्राम करेंगे. पटना से वे 23 को प्रस्थान करेंगे.

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत की सुरक्षा को लेकर प्रशासन अभी से तैयारी में जुट गया है. आश्रम और उसके आसपास सघन चेकिंग अभियान पुलिस चला रही है. एक एक ऑटो टोटो का बारिकी से जांच किया जा रहा है.अंदर और बाहर पुलिस आश्रम को अपने सुरक्षा में ले लिया है. सुरक्षा में कहीं कोई चूक नहीं हो जाय इसके लिए बारिकी से सभी चिजों और क्रिया कलाप पर पुलिस नजर है.संघ प्रमुख मोहन भागवत के भागलपुर में दो दिवसीय दौरे को लेकर भागलपुर पुलिस स्थानीय स्तर पर भी सुरक्षा का कड़ा इंतजाम कर रखा है.

अति सुरक्षा घेरे वाले संघ प्रमुख की सुरक्षा व्यवस्था की मोनिटरिंग वैसे हाइलेवल अधिकारी कर रहे हैं, लेकिन स्थानीय स्तर पर भी स्पेशल ब्रांच, क्राइम ब्रांच, सीआइडी वाले भी सक्रिय कर दिये गए हैं.आश्रम में भी जोरशोर से तैयारी चल रही है.जगह जगह नई चादर गद्दा आदि का निर्माण कराया जा रहा है. मोहन भागवत लंबा समय तकरीबन छ: घंटा आश्रम में रुकेंगे. आश्रम के सभी गतिविधियों से रूबरू होंगे वहीं साधु संतों के साथ बैठकर विचारों का आदान प्रदान करेंगे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.