City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में उद्घाटन से पहले ही क्षतिग्रस्त हो गया ओवरब्रिज.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में नव निर्मित पुलों के जमींदोज  होने का सिलसिला लगातार जारी है. अब छपरा में मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत शिवरहिया के पास नेशनल हाईवे पर बना रेल ओवर ब्रिज क्षतिग्रस्त होकर टूटने लगा है. पुल के नीचे से छपरा-हाजीपुर रेलखंड की ट्रेनें गुजरती है.पुल में बड़ा सुराख हो गया है. जिसके कारण नीचे रेल पटरी और उपसर गुजर रही ट्रेनें साफ देखी जा सकती है. क्षतिग्रस्त पुल का नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अधिकारियों ने मुआयना किया, लेकिन कुछ बी बताने से बचते नजर आए.

 

 पुल के क्षतिग्रस्त होने के बाद पुल पर आवागमन रोक दिया गया है. तीन महीने तक पुल की मरम्मत को लेकर आवागमन ठप रहेगा.नेशनल हाईवे पर सड़क व ओवरब्रीज बनने के बाद स्थानीय लोगों में काफी ख़ुशी थी. लेकिन बनाए गए ओवर ब्रिज के क्षतिग्रस्त होने से स्थानीय लोगों में अब काफी नाराजगी देखी जा रही है. स्थानीय लोगों ने बताया कि अधिक बड़े वाहनों के आवागमन के चलते शहर जाने वाले मार्ग पर रोजाना जाम लगता था.इसी के मद्देनजर नेशनल हाईवे का निर्माण कराया गया. लेकिन पुल उद्घाटन के पहले हीं क्षतिग्रस्त होने लगा है. . अब  इस आरे से आवाजाही पर भी रोक लगा दी है.

 

गौरतलब है कि छपरा शहर को जाम से निजात दिलाने के लिए नेशनल हाईवे का निर्माण कराया गया था. इसी दौरान रेलवे ट्रैक के सामने ओवरब्रिज भी बनाया गया है. ओवर ब्रिज उद्घाटन से पहले ही क्षतिग्रस्त हो गया है. अगर समय रहते होल को दुरूस्त नहीं किया गया तो कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.