City Post Live
NEWS 24x7

KK पाठक पर भड़के उपेंद्र कुशवाहा.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक शिक्षा में सुधार के लिए लगातार एक्शन ले रहे हैं.उनके  नए-नए आदेशों को लेकर  खूब राजनीति हो रही है.विपक्ष  पाठक के आदेश को लेकर रोज सरकार पर जुबानी तीर छोड़ रही है.

 

उन्होंने लिखा कि मुख्यमंत्री जी आपके एक सनकी अधिकारी के तुगलकी व मुर्खतापूर्ण फरमानों से शिक्षा व्यवस्था सुधरने की जगह और बिगड़ जाएगी. शिक्षक भी एक लोकतांत्रिक देश का नागरिक है, किसी तानाशाह का‌ गुलाम नहीं.हम मानते हैं कुछ गलतियां उनसे भी होती होगी, लेकिन उन्हें गाली देने और उनके साथ गुलाम की तरह व्यवहार करने का अधिकार किसी अधिकारी को किसने दिया?उन्होंने लिखा कि आग्रह है कि अविलंब हस्तक्षेप कर ऐसे सनकी अधिकारी पर अंकुश लगाएं और शिक्षा सुधार के लिए न्यायसंगत कदम उठाएं.

 

गौरतलब है  कि हाल में शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव के के पाठक की सहमति के बाद शिक्षा विभाग ने स्कूलों में छुट्टी का कैलेंडर जारी किया था. जिसमें जन्माष्टमी, रामनवमी की छुट्टियों को रद किया गया था.जबकि ईद बकरीद जैसे पर्व की छुट्टियों में वृद्धि की गई थी. हालांकि, विवाद के बाद शिक्षा विभाग ने सफाई भी दी थी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.