City Post Live
NEWS 24x7

IPS अफसर के घर 25 लाख की चोरी, हुई गिरफ्तारी.

IPS अफसर के घर चोरी के मामले में पकड़े गए 3 शातिर, मौज-मस्ती में उड़ाई रकम, उधार चुकाया.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : चोरों ने पटना में एक IPS अधिकारी के घर हाथ साफ़ कर लिया है.मध्यप्रदेश कैडर के आइपीएस सूरज कुमार वर्मा के घर से 25 लाख की चोरी हो गई है. पुलिस ने चोरों को धर दबोचा है लेकिन महज 25 हजार के आभूषण की ही वरमदगी हो पाई है. पुलिस के अनुसार पकडे गए तीन आरोपियों ने गहनों को औने-पौने दाम पर बेच दिया था.पुलिस में दर्ज FIR के अनुसार सूरज कुमार वर्मा के घर से 16 लाख रुपये के जेवरात और नौ लाख रुपये नकद की चोरी हुई है.

पुलिस ने चोरों के पास से केवल दो जोड़ी चांदी की पायल, एक चांदी की सिकड़ी और चांदी का एक सिक्का वरामद किया है.थानाध्यक्ष नीरज कुमार का कहना है कि आरोपितों में दो पेशेवर चोर और चोरी का सामान खरीदने वाले को गिरफ्तार किया गया है.इससे पहले भी एक आरोपित को इस मामले में गिरफ्तार किया गया था, जिसके पास से चोरी हुआ मोबाइल मिला था. पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उन्होंने औने-पौने दाम पर जेवरात बेच दिए थे.उससे जो रकम मिली, उसे कोलकाता जाकर खर्च कर दिया. कुछ रुपयों से उधार चुकाया. 2013 बैच के आइपीएस सूरज कुमार वर्मा का घर अशोकपुरी कालोनी में है. यहां उनकी माता राजेश्वरी कुमारी वर्मा और पिता नागेंद्र कुमार वर्मा रहते हैं.

चोरी रात 2:35 से सुबह छह बजे के बीच हुई.चोरों ने बाहर से दरवाजे की कुंडी लगा दी थी. इस दौरान उन्होंने आलमारी और दीवान पलंग भी खंगाल डाला था. सुबह घर वालों को घटना की जानकारी हुई और गार्ड की मदद से वे घर से बाहर निकल पाये.गिरफ्तार आरोपितों में राजाबाजार निवासी मो. सद्दाम और खाजपुर निवासी रवि कुमार के अलावा व्यापारी लालू शर्मा शामिल हैं.14 फरवरी को अधिकारी की मां ने राजीव नगर थाने में चोरी की प्राथमिकी कराई थी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.