City Post Live
NEWS 24x7

सासाराम में बम बिस्फोट, केंद्र सरकार ने लिया बड़ा फ़ैसला.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : सासाराम में रामनवमी पर भड़की हिंसा की आग अभी शांत नहीं हुई है. सोमवार की सुबह हिंसा के चौथे दिन एक बार फिर से बम धमाका हुआ है. सुबह चार बजे धमाके की गूंज से लोग दहशत में आ गए. डीएम एसपी मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल कर रहे हैं.खबर के अनुसार इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है. घटना सासाराम शहर के मोची टोला की बताई जा रही है.पुलिस के अनुसार कुछ असामाजिक तत्वों ने एक मकान की दीवार पर देसी बम फेंककर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की..इस घटना में कोई घायल नहीं है.

बम धमाके की खबर मिलते ही डीएम से लेकर एसपी तक मौके पर पहुंच गए हैं.शहर में तनाव मद्देनजर रोहतास जिला प्रशासन ने रविवार को निर्देश दिया कि जिले में चार अप्रैल तक सभी सरकारी और निजी स्कूल बंद रहेंगे. जिला प्रशासन ने कहा कि जिले के सासाराम कस्बे में हाल ही में भड़की हिंसा के मद्देनजर रोहतास जिले में सभी सरकारी और निजी स्कूल चार अप्रैल तक बंद रहेंगे. इसने आगे कहा गया कि स्कूलों के साथ-साथ सभी कोचिंग संस्थान भी बंद रहेंगे.

सासाराम में रामनवमी के अगले दिन शुक्रवार को हुए उपद्रव और तनाव को देखते हुए प्रशासन द्वारा एहतियातन कारणों से जिले में इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है. इसे लेकर शुक्रवार की रात से लेकर अब तक लगातार लोग परेशान हैं..व्यापारियों और आम जनता को भी समस्या का सामना करना पड़ रहा है. महिलायें और छात्र नेट नहीं चलने से परेशान हैं.आनलाइन क्लास करने वाले बच्चे भी परेशान हैं.

शहर के कुछ हिस्सों में तीन दिन पूर्व से उपजे विवाद और तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. शनिवार रात से शहर केंद्रीय सुरक्षा बल के रैपिड एक्शन फोर्स की भी एक-एक कंपनी बुलाई गई है. इसके अलावा लगभग 1500 से अधिक पु.स कर्मी शहर की सुरक्षा में तैनात हैं.एसपी विनीत कुमार ने बताया कि मामले में रविवार तक दोनों पक्षों के 32 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया गया है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए भी लगातार छापेमारी की जा रही है. कैमूर, औरंगाबाद और भोजपुर जिले की पुलिस, एसएसबी के जवान समेत पर्याप्त संख्या में जिला पुलिस बल को लगाया गया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.