City Post Live
NEWS 24x7

अग्रणी होम्स के मालिक और डायरेक्टर के घर पर ईडी का छापा.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : पटना में अग्रणी होम्स के दो ठिकानों पर पर मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) की छापेमारी चल रही है. पटना के योगीपुर में अग्रणी होम्स के मालिक व जेल में बंद आलोक कुमार के घर पर छापेमारी चल रही है.ED की दूसरी टीम दानापुर थाना के तहत रंजन पथ में लक्ष्य कुटीर अपार्टमेंट में मौजूद है. इसी में अग्रणी होम्स के एक डायरेक्टर रणवीर सिंह का फ्लैट नंबर-1A है. बुधवार को सुबह से इन दोनों ही जगहों पर छापेमारी चल रही है.

सूत्रों के अनुसार टीम अहले सुबह से ही दोनों जगहों पर मौजूद है. अब तक रणवीर सिंह के फ्लैट से कई जमीन व फ्लैट के कांट्रैक्ट पेपर, बैंक अकाउंट से जुड़े पेपर और कई महत्वपूर्ण सबूत ED टीम के हाथ लगे हैं.कम्प्यूटर और हार्ड डिस्क भी जब्त किया गया है. सूत्रों के अनुसार अग्रणी होम्स के पटना में कुछ और ठिकानों पर भी मंगलवार की रात में ही छापेमारी हो चुकी है. दिल्ली, लखनऊ और बनारस में भी कई जगहों पर ED की अलग-अलग टीमों ने मंगलवार को ही छापेमारी की गई.

अग्रणी होम्स रियल स्टेट का कारोबार करती है. अलग-अलग शहरों में इसके कई प्रोजेक्ट चल रहे हैं. कई जगहों पर रियल स्टेट की इस कंपनी के खिलाफ अलग-अलग मामले चल रहे हैं. उसमें कई लोगों ने रुपए लेकर फ्लैट नहीं देने का भी केस अलग-अलग जगहों पर कर रखा है. मामला करोड़ों रुपए के फर्जीवाड़े से जुड़ा है.पटना के शाहपुर, रुपसपुर और पाटलिपुत्रा थाना में इस कंपनी के खिलाफ कई FIR पहले से दर्ज हैं. शाहपुर थाना की पुलिस काफी पहले ही मालिक आलोक कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. लंबे समय से आलोक कुमार पटना के जेल में बंद है. PMLA एक्ट के तहत कुछ दिनों पहले ही ED ने केस दर्ज किया था और अब कार्रवाई चल रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.