City Post Live
NEWS 24x7

NDA सरकार को अपराधियों की खुली चुनौती.

पटना में स्कूल संचालक के घर घुसे 6 डकैत, 5 लाख कैश और 15 भर सोना भी लूटे.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में NDA की नई नई सरकार को अपराधियों ने बड़ी चुनौती दी है. राजधानी पटना के रामकृष्ण नगर थाना इलाके के खेमनीचक में   स्कूल संचालक के घर डकैती की वारदात को अंजाम दे दिया गया है.इस  दौरान पकड़े गए दो अपराधियों की गुस्साई भीड़ ने पीट पीटकर अधमरा कर दिया.  हालांकि, इस घटना में 4 अपराधी भाग गए, लेकिन दो लोगों के हत्थे चढ़ गए और लोगों ने मौके पर ही अपना हाथ साफ कर लिया.

बताया जा रहा है कि आदर्श इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर मनोज कुमार के घर में हथियार बंद 6 की संख्या में अपराधी घुसे. इसके बाद अपराधियों ने मनोज कुमार को बंधक बनाकर घर गोदरेज के अलमीरा तोड़कर लूटपाट की. गुरुवार की देर शाम जिस समय अपराधी लूटपाट कर रहे थे मनोज कुमार घर में अकेले थे. मनोज कुमार की पत्नी और बेटे घर से मार्केट गए हुए थे.मनोज कुमार के अनुसार  6 की संख्या में अपराधी घर में घुसे थे और 50 लाख रुपए की डिमांड की. नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद अपराधियों ने बंधक बना लिया. पांच लाख नगद, पत्नी के 15 भर सोने के जेवरात लूट लिए.

लूटपाट की वारदात के समय बेटा घर पर आने के बाद हल्ला किया जिससे आसपास के लोग जुट गए. दो अपराधियों को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई की, लेकिन चार अपराधी भागने में सफल रहे.इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची दो अपराधी को घायल अवस्था में  इलाज के लिए NMCH भर्ती किया गया. एक सोनू कुमार दूसरे का नाम दीपक कुमार है. दीपक की हालत ज्यादा खराब है. उसे इलाज के लिए बाद में पीएमसीएच भेजा गया. अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, एक जिंदा गोली बरामद किया गया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.