City Post Live
NEWS 24x7

पटना कॉलेज के सभी हॉस्टल खाली करने का आदेश.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : कभी क्वालिटी एजुकेशन के लिए देश भर में चर्चित पटना विश्विद्यालय का पटना कॉलेज अब गुंडागर्दी के लिए जाना जाता है.आये दिन कॉलेज परिसर में बमबाजी और गोलीबारी होती रहती है. सोमवार को हॉस्टल के दो गुटों के बीच बमबाजी और गोलीवारी की घटना के बाद पटना कॉलेज स्थिति सभी हॉस्टलों को कल तक खाली करने का आदेश दिया गया है.पटना  कॉलेज प्रशासन ने बोर्ड पर नदवी सहित मिंटो, जैक्सन व इकाबाल हॉस्टल को अनिश्चित काल के लिए बंद करने का नोटिस चस्पा कर दिया है.

परिसर में हिंसा की घटना पर राजभवन ने विश्वविद्यालय प्रशासन से दोषियों को चिह्नित कर कठोर कार्रवाई करने को कहा है. पांच माह पहले भी हॉस्टल के छात्रों के बीच बमबाजी और गोलीबारी के बाद हॉस्टल को बंद कर दिया गया था.छात्रों के आंदोलन व प्रदर्शन के बाद ऑनलाइन आवेदन लेकर विश्वविद्यालय प्रशासन ने छात्रों का हॉस्टल आवंटित किया था. मारपीट में शामिल लोगों की पहचान के लिए कॉलेज परिसर में लगे सीसीटीवी के फुटेज व मोबाइल से लिए गए वीडियो खंगाले जा रहे हैं.

पटना कॉलेज में बमबाजी और फायरिंग करने के मामले में गिरफ्तार छह युवकों को पीरबहोर थाने की पुलिस ने मंगलवार को जेल भेज दिया. 18 युवकों के विरुद्ध प्राथमिकी की गई थी.एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि फरार आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. कानून-व्यवस्था बहाल करने के लिए वीसी के साथ बैठक भी की गई है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.