City Post Live
NEWS 24x7

अक्षरा सिंह को देखने को बेकाबू हुए लोग, किया उपद्रव.

पुलिस ने भांजीं लाठियां, लोगों ने की पत्‍थरबाजी, हमले में कई पुलिसकर्मी हो गए हैं घायल.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :  भोजपुरिया फिल्मों की  एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को देखने के लिए लोग इतने बेकाबू हो गए कि सुरक्षा व्यवस्था को खतरा पैदा हो गया. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए एक तरफ जहां पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया, तो दूसरी तरफ लोगों ने भी पथराव कर दिया. इस पथराव में पुलिसकर्मी घायल हो गए. कुछ नेताओं ने इस हंगामे को रोकने की कोशिश की, लेकिन उसका कुछ असर नहीं हुआ. पुलिस अब इस पथराव की घटना की जांच करेगी. उसका कहना है कि जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब है कि अक्षरा सिंह औरंगाबाद के दाउदनगर निजी प्रतिष्ठान के उद्घाटन के लिए आई थीं. लोग उनके आने से कई घंटों पहले इलाके में जमा हो गए. कुछ देर बाद अक्षरा सिंह आईं और सिक्योरिटी के बीच प्रतिष्ठान के अंदर चली गईं. उन्होंने वहां उद्घाटन किया और कुछ देर प्रतिष्ठान के संचालकों से बातचीत की. इसके बाद वे जैसे ही उद्घाटन करके निकलीं, वैसे ही भीड़ बेकाबू हो गई. लोग उन्हें नजदीक से देखना चाहते थे.इस चक्कर में देखते ही देखते धक्का-मुक्की होने लगी. लोग एक-दूसरे के ऊपर गिरने लगे. इससे अक्षरा सिंह की सिक्योरिटी को उन्हें संभालना मुश्किल हो गया.

वहां मौजूद नेताओं ने स्थिति को संभालने की कोशिश की. लेकिन, लोगों ने उनकी नहीं सुनी. इसके बाद वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने लोगों को समझाने की कोशिश की. उन्होंने लोगों को पीछे धकेलना शुरू किया. लेकिन, लोगों ने उलटा पुलिसकर्मियों को ही धकेल दिया.ये सब देख पुलिस को अहसास हो गया कि भीड़ अब रुकेगी नहीं. पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया और लोगों पर लाठियां भांजनी शुरू कर दीं. इससे लोगों में अफरा-तफरी मच गई. पूरे इलाके में लोग यहां-वहां भागने लगे. भीड़ के तितर-बितर होने के बाद सड़क के एक कोने से पुलिस पर पथराव होने लगा. लोगों ने पुलिसकर्मियों पर जमकर पत्थर फेंके. अचानक हुए इस पथराव में कुछ पुलिसकर्मी घायल हो गए.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.