City Post Live
NEWS 24x7

पटना में युवती पर ताबड़तोड़ फायरिंग, हालत नाजुक.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : पटना जिला के परसा बाजार थाना क्षेत्र के कुरथौल में गोलीबारी हुई है.मंगलवार को दो अपराधियों ने मुस्कान नाम की एक युवती पर निशाना साधा. हत्या की नियत से उसके ऊपर गोली चलाई.युवती  गंभीर रूप से घायल है.घटना परसा बाजार थाना क्षेत्र के कुरथौल स्थित देवी स्थान के पास उसे समय घटित हुई जब मुस्कान अपनी मां के साथ अपने मायके नारायण चक टोला पैठानी नत्थूपुर बाजार से लौट रही थी.

 

स्थानीय लोगों के अनुसार दो की संख्या में मोटरसाइकिल सवार हेलमेट पहनकर चेहरा छिपाए  आए और मुस्कान को पहले पीछे से कमर में एक गोली मारी उसके बाद दूसरी गोली उसके सिर में सटाकर मारने लगे. इस दौरान हाथ झटक लिया और गोली उसकी कनपटी से साइड से लगाते हुए बाहर निकल गई. घटना के बाद अपराधी मोटरसाइकिल छोड़कर फायरिंग करते हुए फरार हो गए. स्थानीय लोगों ने घायल मुस्कान को तुरंत अस्पताल भेजा जहां निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है.

 

युवती पैठानी नत्थूपुर नारायण चक टोला के रहने वाले मुकेश राय की मुस्कान पुत्री है. मुस्कान दानापुर के नासरीगंज में एक युवक से प्रेम विवाह की थी और उसकी ससुरालवालों से कुछ दिनों से अनबन भी चल रही थी. घटना को अंजाम देने आए मोटरसाइकिल सवार तो भाग गए लेकिन जो मोटरसाइकिल वहां पर बरामद हुई वो दानापुर के तकिया पर के रहने वाले सोनू कुमार के नाम से खरीदी गई थी जो कि मुस्कान के ससुराल के बगल की जगह पड़ती है.

 

पुलिस मामले जांच कर रही है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि गोली मारने वाला दोनों शख्स कौन है और कहां से आए थे. फिलहाल पुलिस घायल मुस्कान के होश में आने का इंतजार भी कर रही है.घायल मुस्कान का इलाज हरिश्चंद्र नगर स्थित एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. घटना के बाद मुस्कान के घरवालों का भी रो-रोकर बुरा हाल है और एक तरह का डर भी समय हुआ है. अब देखने वाली बात यह होगी कि परसा बाजार थाना की पुलिस से इस मामले का खुलासा कब तक कर पाती है और उन अपराधियों को कब तक पहचान कर पाती है और सलाखों के पीछे पहुंचा पाती है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.