City Post Live
NEWS 24x7

बंधन बैंककर्मी के हत्यारे दबोचे गये, हुआ लूटकांड का उद्द्भेदन.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की सीवान पुलिस  ने बंधन बैंककर्मी की हत्या और लूट के मामले में दो अपराधियों को धर दबोचा है. दोनों अपराधियों का नाम सोनू कुमार  है और दोनों ने मिलकर ही घटना को अंजाम दिया था.26 जुलाई को दोनों बंधन बैंक कर्मी अजय कुमार बैठा से लगभग एक लाख लूट करने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने दो अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद इस हत्याकांड का उद्भेदन कर दिया है. फिलहाल दोनों आरोपी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है.

एसडीपीओ फिरोज आलम के अनुसार बंधन बैंककर्मी से लूट के बाद हत्या के मामले का खुलासा हो गया है.दो अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर किया गया है. पुलिस ने अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, 3 कारतूस, 6 हजार नगद, एक बैग और एक मोबाइल बरामद किया है. दोनों को पचरुखी थाना क्षेत्र के गमहरिया गांव से गिरफ्तार किया गया है. गौरतलब है कि 26 जुलाई को बंधन बैंक कर्मी अजय कुमार बैठा से एक लाख रुपए लूट करने के दौरान अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. बंधन बैंक कर्मी हत्याकांड की जांच के लिए एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने एसडीपीओ फिरोज आलम के नेतृत्व में टीम गठित की थी.

एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम उसी दिन से अपराधियों की पहचान और गिरफ्तार करने में जुटी हुई थी. पुष्ट जानकारी हासिल करने के बाद टीम ने गम्हरिया गांव में छापेमारी कर दो अपराधियों को गिरफ़्तार कर लिया.गिरफ्तार अपराधी दरौंदा थाना क्षेत्र के खमौरा गांव का रहने वाला है. पहला बदमाश शेषनाथ सिंह का तो दूसरा बदमास वशिष्ठ सिंह का पुत्र है. सीवान एसडीपीओ फिरोज आलम ने बताया कि इस गिरोह में शामिल अन्य सदस्यों का पता लगाया जा रहा है, सभी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. दोनों का आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.