City Post Live
NEWS 24x7

महिला अधिकारी की घसीटकर पीटाई का Video viral.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में अपराधियों का हौसला किस कदर बुलंद है इसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है. इस विडियो में पटना के बिहटा प्रखंड में अवैध बालू खनन में संलिप्त लोग खनन विभाग की एक महिला अधिकारी को घसीट रहे हैं, पत्थर से मार रहे हैं . अपशब्दों को इस्तेमाल कर रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने 3 FIR दर्ज करने के साथ ही 44 लोगों को गिरफ्तार किया है.बिहटा प्रखंड में जिला खनन पदाधिकारी, जिला परिवहन पदाधिकारी एवं अपर अनुमंडल दंडाधिकारी, दानापुर के नेतृत्व में सोमवार को ओवरलोडिंग, वाहनों के अवैध परिचालन तथा अवैध खनन के विरुद्ध छापेमारी की जा रही थी. इसमें एमवीआई, ईएसआई सहित परिवहन एवं माइनिंग की संपूर्ण टीम लगी हुई थी. दिन के लगभग पौने तीन बजे कोइलवर पुल के नीचे बंद पेट्रोल पंप पर असामाजिक तत्वों द्वारा छापेमारी टीम पर पत्थरबाजी कर दी गई.

 

इस हमले में जिला खनन पदाधिकारी एवं 2 खनन निरीक्षक घायल हो गये हैं.तीनों का उपचार चल रहा है. आरोपियों ने खनन विभाग की एक महिला अधिकारी को पकड़ लिया. वीडियो में नजर आता है कि कुछ लोग महिला अधिकारी को घसीट रहे हैं तो पीछे-पीछे दौड़ती भीड पत्थर बरसा रही है. लोग महिला अधिकारी के लिए अपमानजनक शब्दों का भी इस्तेमाल कर रहे हैं.पटना के जिलाधिकारी ने तुरंत अनुमंडल पदाधिकारी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, दानापुर को घटनास्थल पर भेजा गया. पत्थरबाजी करने वालों के खिलाफ सघन छापामारी की जा रही है. 44 लोगों के खिलाफ तीन प्राथमिकी दर्ज की गई हैं. लगभग 50 वाहनों को भी पकड़ा गया है. वाहन मालिकों एवं चालकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है.

 

पुलिस अधीक्षक पश्चिमी, अनुमंडल पदाधिकारी एवं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, दानापुर बिहटा में ही कारवाई का अनुश्रवण कर रहे हैं. जिलाधिकारी ने कहा कि जिनकी भी संलिप्तता रहेगी सबके खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी. घटनास्थल पर से एक काली स्कॉर्पियो जब्त किया गया है, जिसमें वायरलेस सेट लगा था.घायलों के नाम ज़िला खनन पदाधिकारी कुमार गौरव, खनन निरीक्षक सैयद फरहीन और आम्‍या कुमारी हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.