City Post Live
NEWS 24x7

SC में यूट्यूबर मनीष कश्यप लगायेगें गुहार.

सभी केस की सुनवाई एक ही जगह कराने की अर्जी होगी दाखिल, EOU की है मामले की कड़ी नजर.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : यूट्यूबर मनीष कश्यप सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाने वाला है.सूत्रों के अनुसार उसके वकील सुप्रीम कोर्ट जाने की तैयारी कर रहे हैं. जल्द ही सुप्रीम कोर्ट में एक अर्जी भी दाखिल करेंगे. दरअसल, तमिलनाडु में बिहारियों की पिटाई का फर्जी वीडियो वायरल किए जाने के मामले में मनीष कश्यप के खिलाफ दोनों ही राज्यों में केस दर्ज हैं.वो अभी तमिलनाडु पुलिस की रिमांड पर है.पटना में आर्थिक अपराध इकाई ने उसके खिलाफ कुल तीन FIR दर्ज कर रखी है.

 

तमिलनाडु पुलिस ने अपने यहां कुल 13 FIR दर्ज की। इसमें 6 FIR ऐसे हैं, जिसमें यूट्यूबर मनीष कश्यप सीधे नामजद है. ये बिहार पुलिस के आर्थिक अपराध इकाई के कब्जे में था. पर पूछताछ के लिए तमिलनाडु की पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर अपने साथ ले गई है.ऐसे में दो राज्यों में दर्ज केस को लेकर मनीष को अलग-अलग चक्कर लगाना पड़ेगा. इस परेशानी से बचने के लिए उसकी तरफ से सुप्रीम कोर्ट में एक अर्जी दाखिल की जाएगी.

 

मनीष कश्यप के वकील शिवनंदन के अनुसार सुप्रीम कोर्ट से तमिलनाडु में भी दर्ज मामलों को पटना हाईकोर्ट में ट्रांसफर किए जाने की मांग की जाएगी. सुप्रीम कोर्ट से गुहार लगाई जाएगी कि सारे मामलों की सुनवाई पटना हाईकोर्ट में हो.
मनीष कश्यप 2 अप्रैल तक तमिलनाडु पुलिस के ट्रांजिट रिमांड पर है जो रविवार को खत्म हो जाएगी. सूत्रों के जरिए यह बात सामने आई है कि तमिलनाडु पुलिस ट्रांजिट रिमांड को और बढ़ाना चाहती है.इसके लिए तैयारी भी कर ली है.

 

पटना के स्पेशल कोर्ट में तमिलनाडु पुलिस की तरफ से एक अर्जी दाखिल कर दी गई है. दरअसल, तमिलनाडु पुलिस अपने यहां दर्ज हर एक केस में उसे रिमांड कर पूछताछ करना चाहती है. कई सवाल हैं, जिसके जवाब जानना चाहती है. अगर ट्रांजिट रिमांड की अवधि नहीं बढ़ी तो फिर मनीष कश्यप को 2 अप्रैल के बाद ही वापस बिहार लाना पड़ जाएगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.