City Post Live
NEWS 24x7

छठ पर दुर्लभ योग, 4 राशि वालों का होग भाग्‍योदय.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव : . आज से ही बिहार और पूर्वांचल का महापर्व छठ शुरू हो रहा है. छठ पूजा 17 नवंबर से शुरू होकर 20 नवंबर 2023 तक चलेगी इसबार  छठ महापर्व पर एक दुर्लभ संयोग बन रहा है. छठ महापर्व की शुरुआत के दिन ही ग्रहों के राजा सूर्य गोचर करके वृश्चिक राशि में प्रवेश करने वाले हैं.  नवंबर महीने में सूर्य गोचर करके वृश्चिक राशि में प्रवेश कर रहे हैं. सूर्य का यह गोचर आज 17 नवंबर 2023, शुक्रवार को हो रहा है. छठ पूजा के पहले ही दिन सूर्य गोचर का होना बेहद शुभ संयोग बना रहा है. इसका असर सभी 12 राशियों पर होगा. 4 राशि वालों का तो भाग्‍योदय हो सकता है. इसके बाद 20 नवंबर को सूर्य अनुराधा और 3 दिसंबर को ज्येष्ठा नक्षत्र में प्रवेश करेंगे. फिर 16 दिसंबर 203 को सूर्य धनु राशि में प्रवेश कर जाएंगे.

 

सिंह राशि- सिंह राशि के स्वामी सूर्य हैं और सूर्य का राशि परिवर्तन जीवन में सकारात्‍मक बदलाव लाएगा. व्‍यापार करने वालों को विशेष लाभ होगा. करियर में तरक्‍की होगी. रुका हुआ पैसा मिलने से बैंक बैलेंस बढ़ेगा. आर्थिक समस्‍याएं दूर होंगी. धन की आवक के रास्‍ते बनेंगे.

कन्या राशि- सूर्य का गोचर कन्‍या राशि वालों को बहुत लाभ देगा. वैवाहिक जीवन में खुशियों का आगमन होगा. पार्टनर को प्‍यार देंगे और प्‍यार पाएंगे. कामों में सफलता मिलेगी. आपके जीवन में आर्थिक स्थिरता आएगी. धन लाभ होगा. आपके करियर में उन्‍नति मिलेगी.

तुला राशि- सूर्य का राशि परिवर्तन तुला राशि के जातकों को नौकरी और बिजनेस में लाभ देगा. परिवार का माहौल खुशनुमा रहेगा. आप यादगार समय बिताएंगे. सहकर्मियों का साथ मिलेगा. आपके फैसले सही साबित होंगे. एक के बाद एक आर्थिक लाभ के मौके मिलेंगे.

वृश्चिक राशि- सूर्य गोचर करके वृश्चिक राशि में ही प्रवेश कर रहे हैं और इस राशि के जातकों को किस्‍मत का पूरा साथ देंगे. किस्‍मत की मदद से हर काम में सफलता मिलेगी. बेरोजगार लोगों को रोजगार मिलेगा. नई नौकरी मिल सकती है. आप नई गाड़ी, घर खरीद सकते हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.