City Post Live
NEWS 24x7

दशहरा पर इन 5 राशियों के लिए हैं अच्छे संकेत.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

 

सिटी पोस्ट लाइव : दहशरा का पर्व बेहद खास होता है.नवरात्र में माता दुर्गा की नौ दिन की उपासना के बाद दसमी तिथि को दशहरा बड़े धूमधाम से मनाया जाता है बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतिक है यह त्यौहार. इस साल शनि महाराज, भगवान सूर्य और चंदा मामा भी आपकी जिंदगी में खुशियों की बहार  लेकर आ सकते हैं. इन राशि वाले लोगों के लिए शुभ संकेत हैं.

 

ज्योतिषाचार्यों की माने तो इस साल विजया दश्मी के दिन 30 सालों बाद खास तरह का महासंयोग बन रहा है. सबसे पहले तो शनि अपने मूल त्रिकोण राशि कुंभ में है, जिससे शश नाम का रोजयोग बन रहा है. दूसरी तरफ सूर्य और बुध तुला राशि में हैं जिससे बुधादित्य योग बन रहा है. साथ ही चंद्रमा और शुक्र एक-दूसरे के ठीक सामने है जिससे धन योग बन रहा है. ऐसे में इन 5 राशि वाले मालामाल हो सकते हैं.

1. कर्क राशि

दशहरा पर कर्क राशि वालों के लिए धन संबंधी अच्छा योग बन रहा है.आप इस शुभ संयोग में इंवेस्ट कर सकते हैं, आपको अच्छा मुनाफा होगा. साथ ही आपके धन में वुद्धि होने की संभावना है.कार्य क्षेत्र में भी आपको सफलता मिल सकती हैं.

2. वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों के लिए भी दशहरा का दिन अति शुभ है. इस दिन आपको धन लाभ के साथ पुराने रुके हुए धन की प्राप्ति होने की भी संभावना है. इसके सिवा आपका लव लाइफ भी बेहतर होगा. आपके घर परिवार में सुख-समृद्धि आएगी.

3. मकर राशि

मकर राशि वाले लोगों की भी आर्थिक स्थिति सुधर सकती है. आपको नौकरी में बदलाव करने का बेहतर ऑप्शन मिल सकता है. पुराना रुका हुआ धन प्राप्त होगा.

4. तुला राशि

अगर आपका किसी प्रकार का बिजनेस है तो आपको अच्छा मुनाफा होने के साथ धन लाभ के भी योग है. आपका पुराना विवाद खत्म हो सकता है. परिवार में खुशहाली बनी रहेगी. साथ ही आपको जीवनसाथी का साथ भी मिलेगा.

5. कुंभ राशि

इन खास राजयोगों से आपके जीवन में अद्भुत बदलाव आ सकते हैं. जीवन में खुशहाली बनी रहेगी. पुराने रुके कई जरूरी काम बन सकते हैं. बिजनेस में भी अच्छा लाभ होगा. साथ ही आप नया काम शुरू कर सकते हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.