City Post Live
NEWS 24x7

चरम पर है अपराधियों का बिहार में तांडव.

समस्तीपुर कोर्ट परिसर में अपराधी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए SIT गठित.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधियों का मनोबल किस कदर बढ़ गया है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कोर्ट परिसर में भी हमले होने लगे हैं. समस्तीपुर व्यवहार न्यायालय परिसर में शनिवार दोपहर करीब दो बजे चार बदमाशों द्वारा घात लगाकर की गई गोलीबारी में दो बंदी घायल हो गए. दोनों को पेशी के लिए लाया गया था.इस घटना में चकमेहसी थाना क्षेत्र के नीमा चकहैदर निवासी प्रभात चौधरी और मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दूधपुरा निवासी प्रभात तिवारी घायल हो गए. दोनों को आनन-फानन सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

 

 दोनों की हालत अब खतरे से बाहर है.गोलीबारी के बाद कोर्ट परिसर में कुछ समय के लिए अफरातफरी मच गई. इस बीच चारों बदमाश पैदल ही हथियार लहराते हुए फरार हो गए. पुलिस ने घटनास्थल से चार खोखे बरामद किए हैं.एसपी विनय तिवारी ने कहा कि शराब के धंधे में संलिप्त बंदी प्रभात को लक्ष्य बनाकर गोली चलाई गई थी. बदमाशों को चिह्नित कर संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है.एसआईटी का गठन कर दिया गया है। एक सप्ताह में वारदात में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

प्रभात चौधरी समस्तीपुर जिले के टॉप टेन बदमाशों की सूची में शामिल है. शराब के धंधे में भी उस पर कई मामले दर्ज हैं. स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) ने बीते 18 मई को छापेमारी कर उसे गिरफ्तार किया था.प्रभात तिवारी को पेट्रोल पंप पर चोरी के मामले में पुलिस ने 26 जून को गिरफ्तार कर जेल भेजा था. दोनों के खिलाफ स्पीडी ट्रायल चल रहा है.कोर्ट में पेशी के बाद दोनों को पुलिस अभिरक्षा में कैदी वाहन की ओर ले जाया जा रहा था. इसी दौरान घात लगाए दो बदमाशों ने प्रभात चौधरी को निशाना बनाकर फायरिंग शुरू कर दी.

 

जिस समय कोर्ट परिसर में हमला हुआ, दो अन्य बदमाश आसपास ही हथियार के साथ खड़े थे.firing में  प्रभात चौधरी की दाई जांघ और पास ही खड़े प्रभात तिवारी के बाएं हाथ में गोली लग गई.सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह जान बचाकर दोनों को कोर्ट हाजत में पहुंचाया. वारदात के बाद सभी बदमाश मुख्य द्वार से निकल कर अलग-अलग दिशा में भाग गए.न्यायालय परिसर में तैनात सुरक्षाकर्मियों व अन्य लोगों ने उनका पीछा भी किया, लेकिन सभी भागने में सफल रहे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.