City Post Live
NEWS 24x7

दरभंगा में जहरीली शराब पीने से तीसरी मौत.

जहरीली शराब विक्रेता को पुलिस ने दबोचा,; घर से दो लीटर देसी शराब जब्त, जांच पड़ताल जारी.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : पूर्ण शराबबंदी वाले बिहार में जहरीली शराब से होनेवाली मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा.अब जहरीली शराब से दरभंगा में कई लोग बीमार हो गये हैं.अबतक तीन लोगों की जान चली गई है. दरभंगा जिले के हायाघाट थानाक्षेत्र के मकसूदपुर गांव में जहरीली शराब पीने के बाद गंभीर हालत में डीएमसीएच में भर्ती लालटुन सहनी (55) की मौत सोमवार की देर रात हो गई. इसके पहले रविवार की रात दशरथ सहनी उर्फ भुखला सहनी (56) की मौत हो गई थी. पुलिस ने मकसूदपुर में छापेमारी कर शराब बेचने के आरोपित दिनेश दास को गिरफ्तार कर लिया है.उसके घर से दो लीटर देसी शराब जब्त की गई है. इनके साथ शराब पीने वाले दो अन्य की खोज की जा रही है.

 

खबर के अनुसार  मकसूदपुर निवासी संतोष कुमार दास (26), दशरथ सहनी उर्फ भुखला सहनी (56), लालटुन सहनी (55), अर्जुन दास (55) और एक अन्य युवक रविवार को दिनेश दास से शराब खरीदकर एक साथ बैठकर पी.इसके बाद सभी अपने घर चले गए. घर पहुंचकर भोजन करने के बाद सभी की तबीयत बिगड़ने लगी. पेट दर्द और उल्टी दस्त होने लगा. शुरू में घर के लोगों ने गंभीरता से नहीं लिया.दशरथ सहनी को खून की उल्टी होने लगी. आंख की रोशनी गायब हो गई. पीएचसी पहुंचने से पहले उसकी मौत हो गई. जबकि पेट दर्द की शिकायत के बाद संतोष दास को स्वजन ने सोमवार की सुबह हायाघाट पीएचसी में भर्ती कराया.

 

प्राथमिक उपचार के बाद डीएमसीएच ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई. स्वजन ने दोनों के शव को बगैर पोस्टमार्टम कराए हायाघाट थाना के सामने स्थित श्मशान में जला दिया.अब तीसरे की मौत के बाद डीएमसीएच में पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू की गई है. एसएसपी अवकाश कुमार के मुताबिक, शराब बेचने के आरोपित दिनेश दास से पूछताछ की जा रही है. उससे जब्त शराब को जांच के लिए भेजा जाएगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.