City Post Live
NEWS 24x7

मुश्किल में बिहार के 11 IPS अधिकारी.

पूरे साल इन पर रखी जाएगी निगरानी, अधिकारियों पर अपनी सम्पति का ब्यौरा नहीं देने का है आरोप.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार कैडर के 11 आइपीएस अधिकारियों ने तय समय सीमा के अंदर अपनी अचल संपत्ति का ऑनलाइन ब्योरा नहीं दिया है. एडीजी से लेकर एसपी रैंक के अधिकारी शामिल हैं. गृह विभाग ने सभी आइपीएस अधिकारियों से वर्ष 2023 की वार्षिक अचल संपत्ति की विवरणी 31 जनवरी, 2024 तक ऑनलाइन समर्पित करने का अनुरोध किया था.

विवरण न देने वालों में आइपीएस अधिकारी पारसनाथ, पंकज कुमार राज, सुबोध कुमार विश्वास, आदित्य कुमार, राजीव रंजन-एक, मो. सैफुर रहमान, विद्या सागर, मनीष कुमार, कोटा किरण कुमार, हरिशंकर कुमार और मदन कुमार आनंद शामिल हैं.गृह विभाग ने पांच फरवरी को डीजीपी को लिखे पत्र में कहा है कि विभाग की ओर से 18 दिसंबर, नौ जनवरी और 23 जनवरी को पत्र लिखकर वार्षिक अचल संपत्ति की विवरणी स्पैरो सिस्टम में ऑनलाइन समर्पित करने को कहा गया था मगर 11 आइपीएस अधिकारियों ने अब तक वार्षिक अचल संपत्ति का विवरण समर्पित नहीं किया है.

अब ऐसे आइपीएस अधिकारियों की वर्ष 2024 के पूरे वर्ष निगरानी स्वच्छता बाधित रहेगी. गृह विभाग ने एक बार फिर डीजीपी को अपने स्तर से सूची में अंकित 11 पदाधिकारियों को विषय की गंभीरता और महत्ता से अवगत कराते हुए वर्ष 2023 की वार्षिक अचल संपत्ति आनलाइन समर्पित करने का निर्देश देने का आग्रह किया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.