City Post Live
NEWS 24x7

अगले दो दिनों में कम होगी ठंड, बढेगा तापमान.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में   पुरवा हवा के कारण  न्यूनतम तापमान में वृद्धि होने से ठंड में कमी आई है. पटना सहित आसपास इलाकों में आंशिक बादल छाए रहे.कई जिलों में सुबह के समय कोहरे का प्रभाव बना रहा. अगले दो से तीन दिन के दौरान अधिकतम व न्यूनतम तापमान में दो से तीन डिग्री वृद्धि की संभावना है. प्रदेश के अधिसंख्य भागों में आंशिक बादल छाए रहेंगे. पटना का न्यूनतम तापमान 10.6 डिग्री सेल्सियस व 7.0 डिग्री सेल्सियस के साथ गया प्रदेश का ठंडा शहर रहा.

एक सप्ताह से अधिक दिनों से चल रही पछुआ हवा से तापमान में गिरावट आई है. गया जिले में ठंड बढ़ गई है. दिन में धूप के जगह से थोड़ी गर्मी तो रात में सर्दी सता रही है. न्यूनतम तापमान सात डिग्री सेल्सियस से नीचे है.शुक्रवार की सुबह जिले में कनकनी रही. मौसम विभाग के अनुसार कुछ दिनों तक मौसम ऐसा ही बना रहेगा. दिन में थोड़ी राहत मिलेगी, लेकिन रात में ठंडी  होगी.

पटना मौसम विभाग के अनुसार  दस किलोमीटर प्रति घंटा की हवा चल रही है. लगातार न्यूनतम तापमान उतरा-चढ़ाव हो रहा है. एक-दो दिन के अंदर अधिकतम और न्यूनतम तापमान में गिरावट होगी जिससे की ठिठुरन बढ़ेगा.लगातार तापमान में गिरावट आएगी. धूप निकलने के बाद मौसम समान रहेगा. शाम होते ही ठंड अपना असर दिखाना शुरू कर देगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.