City Post Live
NEWS 24x7

पटना एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग.

दिल्ली जा रही फ्लाइट में उड़ान भरते ही आई गड़बड़ी, बाल बाल बचे यात्री, मंत्री संजय झा भी थे सवार. 

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

  

सिटी पोस्ट लाइव : पटना के एयरपोर्ट पर एक विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. इंडिगो की विमान  नंबर 6e 2074  की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. विमान को तत्काल पटना एयरपोर्ट के रनवे पर रखा गया है.इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान किसी तरह की कोई कैजुअल्टी नहीं हुई है और विमान के सभी यात्री सुरक्षित हैं. पटना के जय प्रकाश नारायण एयरपोर्ट पर हुई इस इमरजेंसी लैंडिंग के बाद विमान की जांच के लिए टेक्निकल अधिकारियों को बुलाया गया है जो की जांच कर रहे हैं.

 

 इस विमान को पटना से दिल्ली के लिए रवाना होना था लेकिन फ्लाइट के रवाना होने के बाद कुछ तकनीकी दिक्कतें आने लगी जिसके बाद इसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. रही थी इसी प्लेन में बिहार के दो बड़े नेता मंत्री संजय झा और सीतामढ़ी से जदयू के सांसद सुनील कुमार पिंटू भी सवार थे.मंत्री संजय झा ने इमरजेंसी लैंडिंग के बारे में कहा कि सब ठीक है. विमान की इमरजेंसी लेंडिंग हुई थी लेकिन फिलहाल सबकुछ ठीक है. दिल्ली जा रहे मंत्री संजय झा इस घटना के बाद वापस लौट गए.

 

जानकारी के मुताबिक फ्लाइट में सवार यात्रियों को दिल्ली के लिए पटना से उड़ान भरने के बाद कहा गया कि प्लेन का व्हील अंदर नहीं जा रहा है, जिसके बाद प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.फ्लाइट का टेक ऑफ टाइम 12 बजे का था लेकिन फ्लाइट 12.40 में टेक ऑफ हुआ था. पटना में जिस विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है उसमें कुल 187 यात्री सवार थे.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.