City Post Live
NEWS 24x7

IPS अफसर के अभियान से बिहार की राजनीति में खलबली.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

 

सिटी पोस्ट लाइव :IPS अधिकारी विकास जिस तरह से लगातार अभियान चला रहे हैं, उनके राजनीति में आने की चर्चा जोर पकड़ने लगी है.  बिहार को 2047 तक विकसित प्रदेश बनाने के नारे के साथ स विकास वैभव (Vikas Vaibhav) लेट्स इंस्पायर बिहार (Let’s inspire bihar यानी LIB) अभियान चला रहे हैं.भाजपा के 2047 तक विकसित भारत के लक्ष्य की तर्ज पर विकसित बिहार का लक्ष्य लेकर चले हैं. LIB के तत्वाधान में नई दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में शनिवार 23 दिसंबर को एक कॉन्क्लेव का आयोजन किया जा रहा है. “Bihar@2047 vision conclave” में बिहार को 2047 तक विकसित बनाने को लेकर चर्चा होगी.

समाज के अलग अलग क्षेत्र से आने वाले प्रबुद्ध तबके के लोग, अलग अलग व्यवसाय से जुड़े बिहार के लोग, एंटरप्रेन्योर को बढ़ावा देने वाले बिहार के लोग इसमें शामिल होंगे. विकास वैभव ने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कहा कि, जाति संप्रदाय लिंग भेद से ऊपर उठकर बिहार को विकसित करने की कोशिश हो रही है. उन्होंने कहा कि 10 दिसंबर बेगूसराय से नमस्ते बिहार कार्यक्रम की शुरुआत हुई है, जिसके माध्यम से हर पंचायत के लोगों को जोड़ने की कोशिश हो रही है. ये कार्यक्रम बिहार के हर जिले में होगा. गौरतलब है बीते मई के महीने में विकास वैभव के बारे में मंत्री अशोक चौधरी ने कहा भी था कि इनको बीजेपी में जाने से रोकना है.

विकास वैभव का दावा लेट्स इंस्पायर बिहार अभियान के तहत सामाजिक बदलाव का है. विकास  vaibhav के इस अभियान को जेडीयू नेता  अशोक चौधरी बीजेपी का अभियान बता चुके हैं. ‘लेट्स इंस्पायर बिहार’ के मुख्य कॉर्डिनेटर राहुल कुमार सिंह ने चौधरी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए  कहा है कि क्या बिहार की बात करने से कोई बीजेपी का जाता है? उन्होंने तब यह भी कहा था कि एक पुलिस पदाधिकारी के बढ़ती लोकप्रियता से घबरा कर स्वयं को असुरक्षित महसूस करने लगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.