City Post Live
NEWS 24x7

जेपी नड्डा की नई टीम में ऋतुराज सिन्हा, राधामोहन सिंह की छुट्टी.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी ने पुराने अनुभवी नेताओं की जगह युवाओं को ज्यादा तरजीह देना शुरू कर दिया है.बीजेपी  अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को 2024 लोकसभा चुनाव के पहले अपनी नई टीम का ऐलान किया. केंद्रीय पदाधिकारियों की लिस्ट में कुल 38 नाम हैं. बीजेपी के केंद्रीय कमिटी से पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह की छुट्टी हो गई है. राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के पद से राधामोहन सिंह को हटाया गया है. बिहार बीजेपी से सिर्फ ऋतुराज सिन्हा को जिम्मेदारी दी गई है. जेपी नड्डा की टीम में ऋतुराज सिन्हा को राष्ट्रीय सचिव बनाया गया है.

ऋतुराज सिन्हा पूर्व राज्य सभा सांसद आर.के.सिन्हा के पुत्र हैं.वो बीजेपी के चुनावी कैम्पेन में बहुत अहम् भूमिका निभाते रहे हैं.वो पटना साहिब लोक सभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं.सूत्रों के अनुसार इसबार बीजेपी रविशंकर प्रसाद की जगह ऋतुराज सिन्हा को मैदान में उतार सकती है.ऋतुराज सिन्हा चुनाव की तैयारी पिछले लोक सभा चुनाव से ही कर रहे हैं.उनके पिता आर.के. सिंहा पिछले लोक सभा चुनाव में पटना साहिब से चुनाव लड़ना चाहते थे लेकिन बाजी मर ली रविशंकर प्रसाद ने.

 

ऋतुराज सिन्हा लगातार पटना साहिब क्षेत्र में सक्रीय दिखाई दे रहे हैं.लोगों के बीच हमेशा बने रहते हैं.उनकी सुरक्षा कंपनी ने पिछले कुछ सालों में पटना के हजारों लोगों को नौकरी दी है.उनका अपना हजारों लोगों का कैडर पटना में चुनाव में अहम् भूमिका निभाने के लिए तैयार है.हालांकि ऋतुराज सिंहा अभी अपना पता नहीं खोल रहे.उनका कहना है कि कौन कहाँ से चुनाव लडेगा पार्टी तय करती है.लेकिन उनकी बढती सक्रियता को लेकर उनके चुनाव लड़ने की प्रबल संभावना जताई जा रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.