City Post Live
NEWS 24x7

छपरा में मॉब लिंचिंग, भीड़ ने जहरुद्दीन को मार डाला.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव : सारण जिले से मॉब लिंचिंग की एक बड़ी खबर आ रही है.जिला के जलालपुर थाना क्षेत्र में हुई मॉब लिंचिंग की घटना में एक शख्स की मौत हो गई है. खबर के अनुसार, एक पिकअप वाहन में हड्डी लोडकर फैक्ट्री जा रहे चालाक को  जलालपुर के पास लोगों ने पकड़ लिया और पूछताछ के बाद बेहरमी से पिटाई कर दी. इस पिटाई से चालक की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि पिकअप वैन के खलासी ने वहां से किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई.मारे गए चालक की पहचान नगरा ओपी क्षेत्र के मझवलिया गांव के रहनेवाले जहरुद्दीन मियां (55) के रूप में हुई है. वह गौरा ओपी थाना के मझवलिया गांव के रहनेवाले गुलाम रसूल के बेटे थे. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. वहीं मॉब लिंचिंग के मामले में पुलिस ने 20 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है.

 

यह वारदात उस वक्त हुई जब नगरा में स्थापित हड्डी डस्ट कारखाने के लिए ताजपुर बसही से जहरुद्दीन मियां अपने पिकअप वैन पर हड्डी लेकर आ रहे थे. पिकअप वैन जब जलालपुर थाना क्षेत्र के खोरी पाकड़ के पास बतराहा बाजार पहुंची, वहां उसमें कुछ खराबी आ गई. जहरुद्दीन वहीं पर अपने वाहन को रोककर ठीक करने लगे. इसी बीच कुछ लोग आए और उनसे पूछताछ करने लगे कि ट्रक में क्या लोड है. जैसे ही उन्हें यह पता चला कि ट्रक में जानवरों की हड्डी लदी है तो लोगों ने चालक जहरुद्दीन को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. जहरुद्दीन के एक पैर में स्टील रॉड लगी थी, जिसके चलते वह भाग नहीं सके और उत्पाती भीड़ के हत्थे चढ़ गए. मॉब लिंचिंग की इस वारदात में चालक जहरुद्दीन मियां की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं वाहन पर सवार खलासी ने भागकर जान बचाई.

वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर एसडीएम सदर संजय राय और डीएसपी सदर घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी. एसपी गौरव मंगला ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. अब तक 20 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया है. हिरासत में लिए गए इन लोगों की भूमिका सत्यापित की जा रही है. एसपी ने बताया कि कानून हाथ में लेने वाले किसी भी शख्स को बख्शा नहीं जाएगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.