City Post Live
NEWS 24x7

‘BAD’ से मिलकर बनी है नीतीश सरकार:अमित शाह.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तुष्टीकरण की राजनीति करने और राज्य को अराजकता में धकेलने का आरोप लगाया. नवादा जिले के हिसुआ में एक जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने बिहारशरीफ और सासाराम में सांप्रदायिक हिंसा की जांच करने में विफल रहने के लिए राज्य सरकार की आलोचना की. उन्होंने जोर देकर कहा कि अगर पीएम मोदी 2024 में सत्ता में लौटे और भाजपा ने राज्य में अगली सरकार बनाई, तो दंगाइयों को उल्टा लटका दिया जाएगा.

 

गौरतलब है कि हाल के दिनों में राज्य में हुई सांप्रदायिक हिंसा की घटना के कारण शाह को सासाराम की अपनी यात्रा रद्द करने के लिए मजबूर होना पड़ा था. उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों ने 2024 के लोकसभा चुनाव में राज्य की सभी 40 सीट पर भाजपा को जिताने का फैसला कर लिया है. उन्होंने कहा कि देश के लोगों ने तय कर लिया है कि नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे. भाजपा के प्रमुख रणनीतिकार माने जाने वाले शाह ने जनसभा में अनुच्छेद 370 को खत्म करने और अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण जैसी मोदी सरकार की ‘उपलब्धियों’ का भी उल्लेख किया.

 

मैं ईश्वर से कामना करता हूं कि बिहार में जल्द ही शांति की स्थापना हो. मैंने सुबह गवर्नर साहब को फोन किया तो लल्लन सिंह जी बुरा मान गए कि आप क्यों बिहार की चिंता करते हो? अरे भाई, मैं देश का गृहमंत्री हूं और बिहार की कानून व्यवस्था भी देश का एक हिस्सा है.बिहार की सरकार बुरी नीयत और बुरी नीति की सरकार है. भ्रष्टाचार का B, अराजकता का A और दमन का D… इन तीनों से मिलकर ये सरकार बनी है और इसे उखाड़कर फेंक देना है.

 

मैं एक बात स्पष्ट कर देता हूं कि चुनाव के परिणामों के बाद नीतीश बाबू और लल्लन बाबू को भाजपा में वापस नहीं लिया जाएगा. नीतीश बाबू और लल्लन बाबू के लिए भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो चुके हैं.जातिवाद का जहर घोलने वाले नीतीश बाबू और जंगलराज के प्रणेता लालू प्रसाद… इन दोनों के साथ भाजपा कभी राजनीतिक सफर नहीं तय कर सकती.नीतीश बाबू आपने अपने जीवन में कई पार्टियां बदली हैं, कई लोगों को धोखा दिया हैं, लेकिन जिस UPA में लालू के साथ आप गए हैं, उसने बिहार को क्या दिया?

 

2009 से 2015 में बिहार को सिर्फ 50 हजार करोड़ रुपये का बजट केंद्र ने दिया था और 2014 से 2019 में मोदी जी ने 50 हजार करोड़ रुपये से बढ़ाकर 1 लाख 9 हजार करोड़ रुपये बिहार को देने का काम किया है.कांग्रेस, जेडीयू, आरजेडी, टीएमसी… अयोध्या में श्री राम का मंदिर बनने का विरोध करते थे. पीएम मोदी ने एक दिन सुबह श्री राम मंदिर का शिलान्यास कर दिया और आसमान से भी ऊंचा राम मंदिर बनने की शुरुआत हो गई है.जद (यू) और राजद पर अल्पसंख्यकों के ‘तुष्टिकरण’ का आरोप लगाते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि इसने देश में आतंकवाद को फलने-फूलने में मदद की.

 

आज समग्र बिहार चिंता कर रहा है… बिहारशरीफ में आग लगी है, सासाराम में आग लगी है. 2024 में मोदी जी को पूर्ण बहुमत दीजिए और 2025 में बिहार में भाजपा की सरकार बनाइए… इन दंगा करने वालों को उल्टा लटका कर सीधा करने का काम भाजपा करेगी.केंद्रीय मंत्री ने कहा कि बिहार के लोगों ने 2024 के लोकसभा चुनाव में राज्य की सभी 40 सीट पर भाजपा को जिताने का फैसला कर लिया है. उन्होंने कहा कि देश के लोगों ने तय कर लिया है कि नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.