City Post Live
NEWS 24x7

लॉ एंड ऑर्डर पर चर्चा से भाग रही नीतीश सरकार?

बीजेपी का बड़ा आरोप- CM के पास नहीं है कोई जवाब, विजय चौधरी ने कहा - गलत आरोप .

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :  शुक्रवार को बिहार विधान सभा के बजट सत्र में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह विभाग के बजट अनुदान पर वाद विवाद होना था, जो अब नहीं होगा. बीजेपी ने  नीतीश कुमार पर बिहार के बिगड़ते लॉ एंड ऑर्डर पर विरोधी दल के सवाल से बचने की कोशिश का आरोप लगाया है.बीजेपी का कहना है कि  सरकार के पास कोई जवाब ही नहीं है.बीजेपी के विधायक और पूर्व पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन कहा कि जिस नीतीश कुमार की अगुवाई वाली एनडीए सरकार ने 2005 से लेकर 2010 तक लॉ एंड ऑर्डर पर कड़ाई से काम किया. जिसकी चर्चा आज भी होती है. जिस नीतीश कुमार को उस शासन के दौरान सुशासन बाबू के नाम से जाना जाने लगा था. आज वही नीतीश कुमार बीजेपी से अलग होकर राजद से हाथ मिला सरकार चला रहे हैं. आज सदन में अपने ही गृह विभाग के बजट पर चर्चा करने से भाग रहे हैं.

उन्होंने कहा कि  लॉ एंड ऑर्डर पर सदन में विरोधी दल के सवाल का जवाब देने से बचने की कोशिश कर रहे हैं. विधान सभा में नेता विरोधी दल विजय कुमार सिन्हा ने आरोप लगाया कि गृह विभाग की अनुदान मांग पर चर्चा होने से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार डर गए, क्योंकि उन्हें भी मालूम है कि जब सदन में चर्चा होगी तो उनके मंत्री इजरायल मंसूरी पर लगे आरोप की भी चर्चा होगी. उनके उप मुख्य मंत्री तेजस्वी यादव पर चल रहे सीबीआई, ईडी, जैसे मामले की साथ ही बिहार में हत्या, अपहरण, रंगदारी, लूट, बलात्कार एवं बैक डकैती की बढ़ती घटनाओं की भी चर्चा होगी. ऐसे में इसका जवाब सरकार के पास नहीं है. ऐसे में एक साजिश के तहत इसे रोका गया है.

जदयू के वरिष्ठ नेता और संसदीय मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि विरोधी दल गलत आरोप लगा रहे हैं. सदन में मुख्यमंत्री मौजूद रहते हैं और जब भी कोई ऐसा मुद्दा आता है तब मुख्यमंत्री स्वयं खड़े होकर उसका जवाब देते हैं. केवल आरोप लगाना ही विरोधी दल का काम रह गया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.