City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय के HDFC Bank से 20 लाख रुपये की डकैती.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

 सिटी पोस्ट लाइव :बिहार में अपराधी बेख़ौफ़ हैं.आज गुरुवार को अपराधियों बेगुसराय शहर के हर-हर महादेव चौक स्थित एचडीएफसी बैंक में दिन दहाड़े डाका डाल दिया. पांच बदमाश बैंक में ग्राहक बनकर घुसे और हथियार के दम पर स्टाफ को उन्होंने बंधक बना लिया.20 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. इलाके में दहशत का माहौल है.बताया जा रहा है कि बैंक में घुसते ही बदमाशों ने कर्मचारियों को निशाने पर लेकर कैश काउंटर से दो बैगों में नोटों की गड्डियां भर लिया. निकलते समय अंदर से शटर बंद करने को कहा. फिर आराम से सभी बदमाश बाइक से जीरो माइल की तरफ भाग गए.

पुलिस के पहुंचने के बाद फिर से बैंक का शटर खोला गया है.एचडीएफसी बैंक में डकैती के पहले बदमाशों ने काली स्थान के समीप कोटक महिंद्रा में लूट का प्रयास किया. वहां सायरन बजने की सूचना पर नगर थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार पहुंचे थे. लेकिन इसी बीच हरहर महादेव चौक स्थित एच डी एफ सी मुख्य शाखा से डकैत भाग निकले. डकैती के समय दर्जन भर से अधिक ग्राहक और कर्मचारी थे. अब पुलिस ग्राहकों को एक एक कर बाहर निकाला.

बैंक से बाहर निकले एक ग्राहक ने बताया कि 5-6 बदमाश थे और सब के सब 20 से 22 वर्ष उम्र के लग रहे थे. इन लोगों ने ग्राहकों को लाइन में नीचे बैठा दिया. उसके बाद काउंटर पर लूटपाट किया, विरोध करने पर कुछ स्टाफ के साथ मारपीट की. एसपी मनीष के अनुसार  प्रथम दृष्टया 20 लाख के लूट की बात सामने आई है. पांच अपराधी घुसे थे, लूटपाट कर सभी भाग निकले. जांच चल रही है, उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

 

बैंक के बाहर लोगों की भारी भीड़ देखी जा रही है. ट्रैफिक जाम भी देखने को मिल रहा है. एसपी और डीएसपी जांच में जुट गए हैं. एसपी ने जानकारी देते हुए कहा कि बेगूसराय के हर हर महादेव चौक स्थित HDFC BANK में 5 की संख्या में ग्राहक के रूप में आए बदमाशों ने लूटपाट मचा दी. कर्मचारियों को हथियार के दम पर बंधक बना लिया.बेगूसराय में दो एचडीएफसी बैंक के ब्रांच हैं. पहला कचहरी रोड में है तो दूसरा हर हर महादेव चौक पर है. डकैती हर हर महादेव चौक वाले बैंक में हुई है.बैंक डकैती की सूचना पर बेगूसराय-खगड़िया के डीआईजी राशिद जमा भी मौके पर पहुंचे हैं. वे गहनता से मामले की जांच में लग गए हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.