City Post Live
NEWS 24x7

महिला ने एक साथ 4 बच्चे को दिया जन्म.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के आरा में एक  महिला ने एक साथ चार बच्चों को जन्म देकर सबको हैरान कर दिया है. एक साथ चार बच्चों को जन्म देनेवाली मां को देखने के लिए दूर दूर से लोग पहुँच रहे हैं. बक्सर जिले के नैनीजोर थाना क्षेत्र के छोटकी नैनीजोर गांव निवासी भरत यादव की 32 वर्षीय पत्नी ज्ञानती देवी  ने एक साथ चार बच्चों को जन्म दिया है. एक साथ चार बच्चों के जन्म से मां ज्ञानती देवी और पिता भरत यादव बेहद खुश हैं. अब बच्चों के माता-पिता चारों बच्चों को मिलकर पाल रहें है.

बच्चे के जन्म को लेकर बच्चे के पिता भरत यादव ने कहा कि हमारे पहले से एक लड़का और एक लड़की है. इसके बाद आज एक साथ चार बच्चे पैदा हुए जो सभी लड़के हैं. सबसे ज्यादा खुशी इस बात की है जच्चा बच्चा दोनों ही सुरक्षित है. सुरक्षित प्रसव होने के बाद एक साथ चार बच्चों को पालने में थोड़ी समस्या तो जरूर आ रही है, लेकिन बच्चो के मां के साथ मेरा पूरा सहयोग रहता है.चारों बच्चे कभी कभी एक साथ भूखे होने की वजह से रोने लगते हैं. उस समय थोड़ी समस्या होती है, लेकिन जैसे तैसे सम्भाल लिया जाता है.

बच्चों के सुरक्षित प्रसव के लिए महिला चिकित्सक डॉ गुंजन सिंह और पति डॉ विकास सिंह ने सिजेरियन डिलीवरी के जरिए महिला का सफल प्रसव कराया गया. गर्भवती महिला जब हमारे पास आई थी तो हमलोग को नहीं पता था, गर्भ में चार बच्चे है.ऑपरेशन के दौरान पता चला कि महिला के गर्भ में एक नहीं बल्कि चार लड़के हैं, तो सभी प्रफुल्लित हो गए और हमारी टीम ने सफल ऑपरेशन करके महिला के गर्भ से चारों बच्चे ने जन्म लिया. महिला चिकित्सा गुंजन सिंह इस सफल ऑपरेशन के बाद काफी खुश है और उनका कहना है कि पहली बार उनके अस्पताल में एक साथ चार बच्चे का जन्म हुआ है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.