City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश कुमार से मिले उपेन्द्र कुशवाहा, फिर ठुकराया ऑफर.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार के एनडीए में आने के बाद उन तमाम नेताओं मुलाकात कर रहे हैं  जो नीतीश कुमार से किसी ना किसी कारण से नाराज होकर दूर चले गए थे. आज नाराज होकर JDU को छोड़ने के बाद अपनी पार्टी RLJD  बनानेवाले उपेन्द्र कुशवाहा की नीतीश कुमार हुई.इस मुलाकात के दौरान दोनों का  पुराना प्रेम छलक आया. दोनों ने एक दूसरे से जिस अपनापन से बात की उसमें सारे गिले शिकवे धुल गए.

दरअसल, एनडीए में जैसे ही नीतीश कुमार आए और एनडीए के मुख्यमंत्री बने उनके कई विरोधी एक एक करके उनसे मुलाक़ात करने पहुंच रहे हैं. उपेन्द्र कुशवाहा से भी नीतीश कुमार की मुलाकात जब एक अणे मार्ग में हुई और जैसे ही दोनों का आमने सामने मुलाकात हुई. नीतीश कुमार ने ना सिर्फ गर्मजोशी दिखाई बल्कि बड़े भाई की तरह उपेन्द्र कुशवाहा से ये सवाल भी पूछ डाला-काहे चले गए थे हमको छोड़कर? इस पर उपेन्द्र कुशवाहा ने भी बिल्कुल उसी भाव में जवाब दिया-आप ही ना बोले थे कि जिसको जाना है चला जाए, सो हम चले गए. इसके बाद दोनों नेताओं के बीच जितनी भी दूरियां थीं मिटती चली गईं.

खबर ये भी है कि नीतीश कुमार ने उपेंद्र कुशवाहा को साथ आने का न्योता भी दिया और उपेंद्र कुशवाहा को साथ काम करने की बात भी कही, लेकिन उपेंद्र कुशवाहा ने प्यार से इस आग्रह को ठुकरा दिया और कहा कि अब एनडीए में आ ही गए हैं, सब लोग मिलकर काम करेंगे. उपेन्द्र कुशवाहा से जब नीतीश कुमार से मुलाकात को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नीतीश जी मेरे बड़े भाई हैं और उनकी सेहत के साथ-साथ उनकी राजनीति को लेकर तब से ही चिंता बढ़ गई थी, जब वो महागठबंधन के साथ चले गए थे. अब जब वो हमलोगों के साथ आ गए हैं, तो चिंता दूर हो गई है. उनके लिए मेरे मन में हमेशा से श्रद्धा रही है और रहेगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.