City Post Live
NEWS 24x7

शेखपुरा में बड़ा कांड, 2 करोड़ रुपये के सोने की लूट.

निजी गोल्ड लोन बैंक में दिन दहाड़े घुसे अपराधी, मारपीट कर लूट ले गये करोड़ों का सोना.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं. एकबार फिर शेखपुरा जिले में अपराधियों ने दो करोड़ का सोना लूट लिया है. पुलिस के मुताबिक, बरबीघा थाना क्षेत्र के आशीर्वाद गोल्ड लोन बैंक में पांच से छह की संख्या में बदमाश मास्क पहने बैंक में घुसे. हथियार के दम पर बैंककर्मियों को बंधक बनाया और जमकर लूटपाट की. इस दौरान बैंककर्मियों के साथ मारपीट भी की गई. बदमाशों ने बैंक के लॉकर में ग्राहकों के रखे सोने के गहने लूट लिए.

 

करीब दो करोड़ कीमत के सोना और नकद लूटकर अपराधी फरार हो गए.बैंक के सहायक प्रबंधक विकास कुमार ने बताया कि लॉकर में पांच किलो के आसपास सोने के गहने थे. उसकी कीमत 2 करोड़ रुपये है.लुटेरे नकद रुपये भी लेकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की.अनुमंडल पुलिस अधिकारी अरविंद कुमार ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी के जरिए अपराधियों की पहचान करने की कोशिश कर रही है.

 

पुलिस के अनुसार घटना की सूचना प्राप्त होते ही अपराधियों की गिरफ्तारी और लूटे गए सोने की बरामदगी के लिए जिला तकनीकी शाखा के साथ मिलकर एक टीम का गठन किया गया है. अपराधियों की गिरफ्तारी और लूटे गए सोने की बरामदगी होने का पुलिस दावा कर रही है लेकिन अभीतक लूटेरों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.