City Post Live
NEWS 24x7

पटना में शव यात्रा पर बरसाई गोलियां, 2 लोग जख्मी.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :पटना में होली के दिन अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है.पटना  सिटी इलाके के दीदारगंज थाना क्षेत्र के सोनवा बाजार में  आपसी रंजिश में अपराधियों ने अंत्येष्टि समारोह में भाग लेने जा रहे लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. फायरिंग की घटना से पूरे इलाके में अफरा तफरी मच गई. गोलीबारी की घटना में दो लोगों को गोली लग गई. आनन फानन में दोनों घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.घायलों की पहचान सोनावा गांव निवासी सुबोध कुमार यादव और विजय यादव के रूप में की गई है.

खबर के अनुसार  गांव में फूला देवी नामक एक महिला की मौत पर अंत्येष्टि (शव यात्रा) में भाग लेने गांव के लोग श्मशान घाट जा रहे थे. इसी दौरान सोनावा बाजार के समीप अपराधियों ने लोगों पर पत्थरबाजी और गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया. इस दौरान अपराधियों ने दर्जनों राउंड फायरिंग की, जिसमें गोली लगने से सुबोध कुमार यादव और विजय यादव गंभीर रूप से घायल हो गए.स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी मनीष यादव, रमेश यादव समेत कुल नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त एक देशी रायफल भी बरामद किया है. घटना के बाद ग्रामीण एसपी रौशन कुमार ने भी सोनावा पहुंचकर पूरे मामले की जांच की.घटना के संबंध में पूछे जाने पर घायल विजय यादव के भाई और घटना के प्रत्यक्षदर्शी अमरनाथ यादव ने बताया कि वो लोग शव यात्रा में शामिल होकर श्मशान घाट जा रहे थे. इसी दौरान सोनावा बाजार के समीप गांव के ही रमेश यादव मनीष, यादव और उसके समर्थको ने अंधाधुंध फायरिंग कर जानलेवा हमला बोल दिया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.