City Post Live
NEWS 24x7

छपरा से अगवा डॉक्टर पुत्र 12 घंटे में पटना से वरामद.

घर के पास से किया किडनैप, रिश्तेदार ने ही रची इतनी बड़ी साजिश, पुलिस की जांच पड़ताल है जारी.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :  बिहार के छपरा जिले में शनिवार को अगवा छात्र को पुलिस ने सकुशल छुड़ा लिया है.खबर के अनुसार जिले में मांझी के चेफुल गांव से शनिवार को रहस्यमय ढंग से एक डॉक्टर का 7 वर्षीय बच्चा लापता हो गया. बच्चे के गायब होने सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गई और त्वरित कार्रवाई करते हुए बच्चे को पटना के अगमकुआं से बरामद कर लिया.बताया जा रहा है कि जैसे चिकित्सक रुस्तम अली का 7 वर्षीय पुत्र फरहान अली सुबह अपने घर के सामने खेल रहा था और अपने घर के सामने से ही अचानक लापता हो गया है.

बहुत देर तक घर वापस नहीं लौटने पर उसकी खोजबीन शुरू की गई. जैसे-जैसे समय बीतता गया घरवालों की बेचैनी बढ़ती गई तभी पता चला कि पड़ोस में रहने वाला एक भगीना जिसान के साथ स्कूटी पर उसे देखा गया है. जब जीशान से पूछताछ की गई तो उसने यही छोड़ देने की बात कही.फिर लोगों ने जब सीसीटीवी कैमरा का फुटेज खंगाला तो  सीसीटीवी में जीसान उसे एकमा की ओर ले जाते देखा गया. उसी आधार पर उसे पकड़कर पूछताछ की गई तब पहले उसने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया और अपने साथ नहीं होने की बात बताई. उसके नहीं बताए जाने पर उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर बच्चे को पटना के अगम कुआं इलाके से बरामद किया और छपरा के लिए रवाना हो गई है.

इस अपहरण कांड में जीसान की संलिप्तता उजागर हुई.  जीसान को पैसे की जरूरत थी और इसके लिए उसने अपहरण का प्लान बनाया .अपने ही रिश्तेदार डॉक्टर रुस्तम के पुत्र फरहान को उसने निशाना बनाया. अपने स्कूटी से जीशान फरहान को लेकर एक्मा गया जहां उसने शंकर नामक एक युवक को पहले से तैयार रखा था. शंकर ने जीशान को अपने कब्जे में लिया और उसे लेकर एक ऑटो चालक को सौंप दिया जो उसे लेकर पटना पहुंचा और पटना में एक रिश्तेदार के यहां करीबी बताकर फरहान को रखा गया था.

लेकिन इधर छपरा में पुलिस टीम ने टेक्निकल सर्विलांस का सहारा लेते हुए जिसान के माध्यम से मिले सुराग से इस अपहरण कांड में शामिल सभी 3 लोगों को गिरफ्तार किया जिन्हें लेकर पुलिस पटना से छपरा रवाना हो गई है. एसपी गौरव मंगला ने बताया कि पुलिस के लिए यह बड़ी उपलब्धि है. 12 घंटे से भी कम समय में अगवा बच्चे को पुलिस ने बरामद कर लिया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.