City Post Live
NEWS 24x7

बक्सर में डबल मर्डर: युवक ने मां और भतीजे को मार डाला.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के बक्सर जिले में सोमवार सुबह डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. पारिवारिक विवाद में यहां एक युवक ने अपनी मां की लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी है.आरोपी युवक ने अपने ही भतीजे को मकान की तीसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया, जिससे मासूम की मौत हो गई. आरोपित को गिरफ्तार कर पुलिस थाने ले गई है. यह घटना नगर थाना क्षेत्र के मठिया मोहल्ला में कब्रिस्तान के पास सोमवार की  सुबह करीब आठ बजे की है.

मृतका का नाम जानकी देवी (50) बताया जा रहा है.मां और भतीजे की हत्या करने वाले आरोपी का नाम मनोज कुमार साह है.आरोपी चार भाइयों में सबसे बड़ा है. यह पूरा परिवार छोटे-मोटे व्यवसाय करता है.परिवार में काफी दिनों से चल रहे आपसी विवाद को घटना का कारण बताया जा रहा है. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करके थाने ले गई है. दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेजा जा गया है. स्थानीय एसपी मनीष कुमार और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर जांच में जुटे हैं.

जानकारी के अनुसार, आरोपी की मां जानकी देवी घर की छत पर पूजा-अर्चना कर रही थी. इस दौरान उनका पोता भी बगल में ही उनके साथ मौजूद था.बताया जा रहा है कि आरोपी ने पहले अपनी मां की लोहे की रॉड मारकर हत्या कर दी. इसके बाद उसने अपने भतीजे को तीन मंजिला घर की छत से नीचे फेंक दिया. इससे मासूम की भी मौत हो गई. बच्चा आरोपी के दूसरे भाई का इकलौता बेटा बताया जा रहा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.