City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में शूट आउट, परिवार के 6 लोगों को मारी गोली.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

 

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराध भले आम बात हो लेकिन छठ पूजा के दौरान अपराध एकदम थम जाता है.लेकिन इसबार तो छठ पूजा के दौरान अपराधियों ने लखीसराय जिले में शूट आउट की वारदात को अंजाम दे दिया. छठ पूजा के समापन पर एक परिवार पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इसमें 6 लोगों को गोली लगी है. घायलों में दो महिला और 4 पुरुष हैं. घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इनमें से 2 लोगों की अस्पताल में मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई. पुलिस ने लोगों के पूछताछ कर जांच शुरू कर दी है.

 लखीसराय जिले के कबैया थाना क्षेत्र के पंजाबी मोहल्ले में  छठ पर अर्घ्य देकर एक परिवार के सदस्य अपने घर लौट रहे थे. अभी वे सभी घर के पास पहुंचे ही थे कि कुछ अपराधियों ने उनके ऊपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. फायरिंग में गोली लगने से 6 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक व्यक्ति के सिर में गोली लगी है.  मामले की जांच जारी है. इधर घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

 

इधर घटना की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन सदर अस्पताल पहुंच गया. मौके पर एसपी पंकज कुमार, एसडीएम निशांत कुमार और डीएम अमरेंद्र कुमार पहुंचे हुए हैं. एसपी पकंज कुमार ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बना दी गई है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.गौरतलब है कि छठ पूजा के दौरान अपराध थम जाता है.लेकिन इसबार तो छठ व्रतधारियों के परिवार को ही अपराधियों ने निशाना बना लिया.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.