City Post Live
NEWS 24x7

पटना में पुलिस टीम पर पथराव, 5 पुलिसकर्मी घायल.

आरोपी को पकड़ने गई थी पुलिस, देखते ही भड़के समर्थक, ईट-पत्थर से किया हमला.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि अब वो पुलिस पर हमला करने से भी नहीं चुक रहे. पटना के दानापुर में जमीन विवाद के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर लोगों ने हमला कर दिया.इस हमले में  4 पुलिसकर्मी समेत एक महिला पुलिसकर्मी घायल हो गए. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.पुलिस ने इस मामले में नया टोला निवासी पारस राय समेत चार पुरुष और 3 महिला को पुलिस पर हमला करने के मामले में गिरफ्तार किया है.

 

पारस राय और शंम्भू राय के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. कुछ दिन पहले शम्भू राय को मारपीट कर जख्मी कर दिया गया था. इसी मामले में पुलिस आरोपी को पकड़ने घर पर गई थी.थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि पिछले 13 अगस्त को नया टोला में जमीन विवाद में पारस राय और शंभू राय के बीच जमकर मारपीट हुई थी. दोनों सगे भाई हैं. मारपीट के दौरान शंभू गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे सगुना मोड़ स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

घायल शंभू राय ने स्थानीय थाना में पारस राय समेत दस पर नामजद मामला दर्ज कराया था। इसके बाद दानापुर थाना में शंभू राय के आवेदन पर 13 अगस्त को कांड संख्या 1069/23 दर्ज किया गया था। इसी मामले में शनिवार की सुबह पुलिस टीम पारस राय समेत अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने गई थी.शनिवार को जैसे ही पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने गली में गई. आरोपी पारस राय के समर्थक छत से पुलिस पर पथराव करने लगे. इसके बाद पुलिस खुद को बचाने के लिए छिपने लगी. टीम ने इस घटना की सूचना थानाध्यक्ष को दी. इसके बाद थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तो उन पर भी पथराव हुआ.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.