City Post Live
NEWS 24x7

बहू ने सुपारी देकर सास को निबटा दिया.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के पटना जिले के बिहटा के गुलटेरा बाजार में एक बहू ने सास बहू के रिश्ते को तार तार कर दिया है.बहू ने अपनी  सास की हत्या करवा दी है. हत्या की इस घटना को अंजाम देने के लिए उसने प्रोफेशनल शूटर्स को 10 लाख रुपए की सुपारी दी.हत्या की इस घटना को पटना जिला के बिहटा के गुलटेरा बाजार में अंजाम दिया गया था जिसके बाद पटना पुलिस ने रूना देवी हत्या मामले का महज 24 घंटे के अंदर ही खुलासा कर दिया है.

बताया जाता है कि 10 लाख सुपारी देकर के मृतका की बहू काजल ने ही अपनी सास की हत्या का साजिश रची थी.इस मामले में पुलिस ने मृतका की बहू के साथ चार शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है जिसमें कालज उर्फ बबली, रिशु, पवन उर्फ बाबू, आशीष और अभिषेक शामिल हैं. सिटी एसपी (पश्चिम) राजेश कुमार ने बताया कि संपत्ति विवाद को लेकर ही बहू ने इस हत्या की घटना को अंजाम दिया.

हत्या की साजिश रचने वाली बहू काजल उर्फ बबली अपने पति की हत्या होने के बाद से ही अलग रहती थी. उसकी सास रुना देवी अपने साथ नहीं रखती थी जिसकी वजह से वह मायके में रहती थी. मायके में ही रहने वाले एक युवक से उसका अवैध संबंध हो गया. इसके बाद संपत्ति की लालच को लेकर के बहू काजल देवी ने अपनी सास की हत्या की साजिश प्रेमी विक्रम के साथ मिलकर रच डाली. इसमें 10 लख रुपए की सुपारी दानापुर के रहने वाले हत्यारे को दी गई.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.