City Post Live
NEWS 24x7

अनंत सिंह की पत्नी ने सरकार से पूछा कड़ा सवाल.

यही दिन देखने के लिए राजद से विधायक बनी, कहा- अपनी चुप्पी तोडिये, RJD ने भी दी प्रतिक्रिया.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बाहुबली अनंत सिंह की बेउर जेल में हत्या की शाजिश की खबर से उनकी पत्नी और मोकामा से आरजेडी विधायक नीलम देवी देबी काफी खफा हैं.उन्होंने  डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से सवाल किया है. उन्होंने ट्वीट कर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और पार्टी से पूछा है कि क्या यही दिन देखने के लिए मोकामा की जनता ने मुझे चुन कर विधानसभा भेजा है. आरजेडी विधायक नीलम देवी ने कहा है कि सरकार अनंत सिंह पर अपनी चुप्पी तोड़े.

 

एके-47 मामले में पटना की बेऊर जेल में बंद बाहुबली अनंत सिंह  ने रविवार को आरोप लगाया कि उनकी बैरक का गेट शनिवार को रातभर खुला हुआ था. उन्होंने कहा कि ये उनकी हत्या की साजिश थी. इसके बाद अनंत सिंह के समर्थकों ने जेल प्रहरियों के साथ मारपीट की थी. इसमें 4 प्रहरी घायल हुए थे.बाहुबली अनंत सिंह की विधायक पत्नी ने सरकार से अनंत सिंह को लेकर चुप्पी तोड़ने को कहा है.अनंत सिंह की बैरक का गेट खुलने की जानकारी मिलते ही उनके समर्थक जेल में ही धरने पर बैठ गए. जेल प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई. इसके बाद जेल के सुरक्षाकर्मी पहुंचे और धरना खत्म करने को कहा. अनंत के समर्थकों और सुरक्षाकर्मियों और कक्षपाल के बीच तीखी नोकझोंक होने लगी. फिर दोनों तरफ से मारपीट होने लगी.

 

मारपीट और हंगामे के बाद भी पूर्व विधायक धरने पर बैठे रहे. उनके कुछ समर्थक भी डटे रहे. इन्हें जबरन हटाया जाने लगा तो  पूर्व विधायक की मौजदूगी में समर्थकों ने कक्षपालों पर लाठी-डंडे चला दिए.कक्षपालों और सुरक्षाकर्मियों ने भी लाठियां भांजी थी. हालांकि प्रशासन ने जेल में मारपीट करने को लेकर के अनंत सिंह और 11 कैदियों पर प्राथमिकी दर्ज की है.जेल के अंदर हालात को काबू में करने के लिए पगली घंटी बजाई गई थी. रुक-रुक कर तीन-चार बार पगली घंटी बजी. पगली घंटी बजने के बाद कारा सुरक्षाकर्मियों ने सभी कैदियों और बंदियों को वार्ड में बंद कर दिया था.

 

मामले की गंभीरता को देखते हुए जेल आईजी और सहायक जेल आईजी पहुंचे थे. डीएम के आदेश के बाद एसडीओ वहां पहुंचे थे. फुलवारी शरीफ एसडीपीओ पहुंचे. हालात को काबू में करने के लिए फुलवारी शरीफ, राम कृष्णा नगर समेत कई थानों की पुलिस पहुंच गई थी.जेल के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई. सभी टावरों पर सुरक्षाकर्मी चौकस हो गए थे. मुलाकातियों को गेट से हटा दिया गया. जेल के अंदर और बाहर सुरक्षा व्यवस्था चौकस कर दी गई थी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.