City Post Live
NEWS 24x7

28 मार्च को बड़ा एलान कर सकते हैं अश्विनी चौबे.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : अपना टिकेट काटने से आहत बक्सर के सांसद ,  केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे (Ashwini Kumar Choubey) सक्रिय राजनीति से संन्यास (Retirement From Active Politics) लेने का ऐलान कर सकते हैं.अश्विनी चौबे बिहार के बक्सर क्षेत्र (Buxar News) से भाजपा (BJP) के टिकट (Lok Sabha Election 2024 Ticket) पर लगातार दो बार से चुनाव जीतकर सांसद हैं. 2014 से ही नरेन्द्र मोदी सरकार (Narendra Modi Government) में राज्यमंत्री हैं.

अश्वनी चौबे ने गुरुवार को दिल्ली (Delhi News) स्थित अपने आवास पर मीडिया को आमंत्रित किया है. ऐसा माना जा रहा है कि उसी समय वह अपने राजनीतिक संन्यास (Ashwini Choubey Retirement) की घोषणा (Big Announcement) कर सकते हैं.भाजपा (BJP News) ने इस बार बक्सर से अश्वनी चौबे का टिकट काटकर मिथिलेश तिवारी (Mithlesh Tiwari) को दिया है. बिहार में चौबे लंबे समय से भाजपा की राजनीति में सक्रिय हैं.

सांसद बनने के पहले वह 2010 में बिहार विधानसभा (Bihar Assembly) के लिए चुने गए थे और बिहार सरकार में मंत्री बने थे.उन्होंने राजनीति की शुरुआत विद्यार्थी परिषद से की थी. बक्सर (Buxar News) से पहले वह भागलपुर क्षेत्र (Bhagalpur News) में सक्रिय थे..इस बार भी उन्हें बक्सर या भागलपुर से भाजपा से टिकट (BJP Ticket) मिलने की उम्मीद थी, लेकिन दोनों जगह से निराशा हाथ लगी. उनके निकटस्थ सूत्रों का कहना है कि राजनीति से उनका मन अब ऊब गया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.