City Post Live
NEWS 24x7

लोक सभा चुनाव के साथ बिहार में हो सकता है विधान सभा चुनाव.

, चिराग पासवान की भविष्यवाणी से सियासी हलचल.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :  लोक जनशक्ति पार्टी (आर) के सांसद चिराग पासवान ने आज बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट को लेकर आज रथ को रवाना किया. उन्होंने कहा कि  प्रदेश में लोकसभा चुनाव के साथ ही बिहार विधान सभा चुनाव भी हो सकता है.JDU  के एनडीए में वापसी की अटकलों को चिराग पासवान ने  खारिज करते हुए  कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार महत्वाकांक्षा के लिए गठबंधन में हैं और जिस दिन उनकी महत्वकांक्षा पूरी नहीं होगी, उस दिन वो गठबंधन को छोड़ देंगे. इसके साथ ही बिहार मध्यावधि चुनाव की ओर अग्रसर होगा तो सम्भव है कि लोकसभा के साथ विधानसभा के चुनाव होंगे. चिराग पासवान ने कहा कि उनकी पार्टी के तमाम प्रकोष्ठ चुनाव की तैयारी में लगे हुए हैं.

चिराग ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी पूरी तरह से तैयार है. इस बार बिहार की 40 की 40 सीटों पर एनडीए गठबंधन जीतेगा. इस बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार नहीं बल्कि एनडीए की सरकार होगी. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ तस्वीर को लेकर हो रही राजनीति पर सांसद चिराग पासवान ने कहा कि यह मुलाकात उनकी पाला बदलने की सोच को जाहिर करती है.

चिराग पासवान ने कहा, पलटूराम का नाम उनके गठबंधन के उस साथी ने दिया है जिनके साथ सरकार में हैं. पलटूराम की छवि उनके नाम के साथ, उनकी इमेज के साथ उनके व्यक्तित्व के साथ जुड़ गया. यह मुख्यमंत्री के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है. यह बिहार के लिए दुर्भाग्य है. ऐसे में फिर से पलटी मारेंगे, यह मुझे नहीं पता. लेकिन, बिहार की जनता किसी भी रूप में अब उनको नहीं स्वीकारेगी.

लोजपा सांसद ने कहा कि, उनकी एक तस्वीर उनकी विश्वसनीयता पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करती है. यह बिहार का दुर्भाग्य है, जहां आज चर्चा मुख्यमंत्री की योजनाओं पर होनी चाहिए, चुनाव से पहले मुख्यमंत्री ने क्या-क्या किया और क्या-क्या नहीं किया, इस पर होनी चाहिए. पिछले 5 सालों में उनकी भूमिका क्या रही उस पर होनी चाहिए. 18 साल में मुख्यमंत्री तौर पर उन्होंने क्या किया, उस पर होनी चाहिए तो एक तस्वीर भर से चर्चा इस बात पर हो जाती है कि क्या मुख्यमंत्री फिर से पाला बदल रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.