City Post Live
NEWS 24x7

श्रीरामलला प्राण प्रतिष्ठा को लेकर भावुक हुए चिराग.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :  राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर अपनी भावना व्यक्त की है. चिराग ने भावुक होते हुए लिखा, मुझे इस ऐतिहासिक पल का साक्षी होने का सौभाग्य मिला है और इस अवसर पर मैं अपने पिता स्वर्गीय राम विलास पासवान को याद कर रहा हूं. आज वो जीवित होते तो इस ऐतिहासिक क्षण के साक्षी होते.

 

आदरणीय प्रधानमंत्री जी, हम सभी 140 करोड़ देशवासियों के लिए अत्यंत हर्ष की बात है कि आपके नेतृत्व में रिकार्ड समय के अंदर श्री अयोध्या धाम के भव्य राम मंदिर में पौष शुक्ल द्वादशी विक्रम संवत 2080 दिनांक 22 जनवरी 2024 को प्रभु श्री रामलला की विग्रह मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है. आज का दिन हम सभी भारतवासियों के लिए स्वर्णिम दिन है, जिसकी परिकल्पना लगभग 500 वर्षों से हमारे पूर्वज करते आ रहे थे, आज वह सार्थक हो पाया है.

राम मंदिर का निर्माण हिंदुओं की आस्था से जुड़ा एक महत्वपूर्ण विषय है. बचपन से हमलोग राम मंदिर निर्माण से जुड़े विवाद सुनते आ रहे हैं, आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होना आपके साहसिक प्रयासों का परिणाम है. आपके इस सफल प्रयास से इस देश की न्यायिक प्रक्रिया के ऐतिहासिक निर्णय से ही राम जन्मभूमि पर भव्य मंदिर का निर्माण संभव हो पाया है.

आज इस पवित्र धाम पर रामलला का भव्य प्राण प्रतिष्ठा समारोह है और मैं स्वयं को अत्यंत गौरवशाली समझता हूं कि इस ऐतिहासिक सांस्कृतिक उत्सव का मुझे साक्षी बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. लेकिन, आज मेरे लिए भावुक पर भी है. आज मेरे पिता आदरणीय रामविलास पासवान जी जीवित होते तो यकीनन वह भी इस ऐतिहासिक क्षण के साक्षी होते. पापा आज जहां कहीं भी होंगे बहुत खुश होंगे क्योंकि आज आपकी वजह से करोड़ों राम भक्तों का सपना पूरा हुआ है.

चिराग पासवान ने आगे लिखा, मैं प्रभु श्री राम जी से भारतवर्ष की मंगल कामना करते हुए आपको धन्यवाद देता हूं कि अपने कुशल मार्गदर्शन और सशक्त नेतृत्व में सैकड़ों वर्षों से चले आ रहे सामाजिक सांस्कृतिक विसंगतियों को कुशलतापूर्वक हल और देश के प्रत्येक नागरिक के सम्मान को सुरक्षित किया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.