City Post Live
NEWS 24x7

कलतक फाइनल हो जायेगी चिराग की BJP से डील.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बीजेपी चिराग पासवान को टेकेन  फॉर ग्रांटेड नहीं ले सकती.अब चिराग पासवान अपने को मोदी का न  तो हनुमान मानते हैं और ना ही इसबार पार्टी के हितों के साथ समझौता करने के मूड में हैं.चिराग पासवान आरपार के मूड में हैं.सूत्रों के अनुसार चिराग ने बीजेपी को अल्टीमेटम दे दिया है.बीजेपी भी एक्शन में आ गई है.सूत्रों के अनुसार अगले कुछ  घंटों के अंदर  बीजेपी चिराग पासवान की सीटें फाइनल कर देगी.

 

सूत्रों के अनुसार आज बीजेपी के टॉप नेताओं के साथ चिराग पासवान की आज बातचीत हुई है.मंगलवार को रात में अचानक एलजेपी(रामविलास) के प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी चिराग पासवान से मिलने दिल्ली निकल गये.सूत्रों के अनुसार बीजेपी के साथ सीटों के बटवारे पर बातचीत के लिए चिराग पासवान ने उन्हें अचानक दिल्ली बुला लिया है.गौरतलब है  कि पीएम के बिहार के कार्यक्रमों से चिराग पासवान के दुरी बनाए जाने को लेकर चर्चा शुरू हो गई है.कांग्रेस और आरजेडी की तरफ से उन्हें ऑफर मिलने लगा है. ऐसे में बीजेपी सतर्क हो गई है और समय रहते चिराग पासवान को मनाने में जुट गई है.

 

नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू अब एनडीए का बिहार में प्रमुख घटक दल है. जेडीयू के अलावा लोक जनशक्ति पार्टी के दोनों गुट, जीतन राम मांझी की पार्टी ‘हम’ और उपेंद्र कुशवाहा का राष्ट्रीय लोक मोर्चा शामिल हैं. प्रधानमंत्री के दो मार्च के बिहार आगमन पर जेडीयू और पशुपति पारस के गुट वाली लोजपा के नेता तो मंच पर रहे, लेकिन लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान और राष्ट्रीय लोक मोर्चा के उपेंद्र कुशवाहा पीएम के कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए. इसकी कोई स्पष्ट वजह दोनों नेताओं की ओर से नहीं बताई गई. पर, दोनों के तार नीतीश कुमार से जोड़े जा रहे हैं.

 

उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार से अनबन के कारण ही जेडीयू छोड़ कर अपनी अलग पार्टी बनाई है, जबकि चिराग पासवान को नीतीश कुमार अपना सबसे बड़ा दुश्मन मानते रहे हैं. नीतीश कुमार की एनडीए में वापसी के बाद दोनों को उनके हिस्से में मिलने वाली लोकसभा सीटों पर खतरा मंडराता दिख रहा है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.