City Post Live
NEWS 24x7

आनंद मोहन पर JDU और RJD में घमासान.

RJD MLC सुनील सिंह का नीतीश पर तंज, पूछा- 'यह रिश्ता क्या कहलाता है, 'कृपया अनुमान लगाएं.'

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : पूर्व सांसद आनंद मोहन के पिता स्वतंत्रता सेनानी राम बहादुर सिंह की प्रतिमा का अनावरण  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  करेगें. आनंद मोहन  के द्वारा नीतीश कुमार को आमंत्रित किये जाने के बाद  महागठबंधन के दो सहयोगियों, राजद और जेडीयू के बीच वाकयुद्ध शुरू हो गया है. राजद एमएलसी सुनील सिंह ने नीतीश पर तंज कसा तो जेडीयू ने भी पलटवार कर दिया.हालांकि नीतीश की प्रस्तावित सहरसा यात्रा के कार्यक्रम की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन राजद एमएलसी सुनील कुमार सिंह ने इस मुद्दे पर नीतीश पर तंज कसते हुए इसे आनंद मोहन की ‘जीभ खींच लेंगे’ की धमकी से जोड़ दिया है.

हमारे साहबजी को भाई साहब के पैतृक गांव का दौरा करना है, जिन्होंने इस साल सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार जीतने वाले एक माननीय राज्यसभा सदस्य (मनोज झा) की जीभ उखाड़ने की धमकी दी थी. इसका उद्देश्य उनका मनोबल बढ़ाना और उनका महिमामंडन करना है.राजद सुप्रीमो लालू यादव के करीबी माने जाने वाले एमएलसी सुनील सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा- ‘तो, यह रिश्ता क्या है? कृपया अनुमान लगाएं.’ राजद एमएलसी ने आगे अपनी बात स्पष्ट करते हुए लिखा- ‘कभी कड़वा, कभी मीठा, कभी नरम तो कभी सख्त.’

राजद एमएलसी सुनील सिंह की नीतीश पर की गई टिप्पणी पर जदयू ने भी पलटवार कर दिया. जेडीयू महासचिव निखिल मंडल ने अपने सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए सुनील सिंह को ‘अगलागौना’ (आगजनी करने वाला) करार दे दिया. निखिल मंडल ने अपने फेसबुक पोस्ट के साथ ही बिस्कोमान टावर की एक तस्वीर भी पोस्ट की और कहा कि ‘इस टावर से भी लंबा, यहां एक आगजनी करने वाला रहता है. कृपया अनुमान लगाएं. दिलचस्प बात यह है कि सुनील सिंह बिस्कोमान, पटना के अध्यक्ष हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.