City Post Live
NEWS 24x7

कांग्रेस ने पप्पू यादव पर साधा निशाना.

चेतावनी:अखिलेश सिंह पर दिए बयान को लेकर माफी मांगें नहीं तो बताएंगे करतूत की कहानी.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : जाप पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव हमेशा अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं.कुछ दिन पहले पप्पू यादव ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पर पूर्णिया में तीखा बयान दिया था. सोमवार को कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में कांग्रेस के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष और विधान पार्षद डॉ. समीर कुमार सिंह, पूर्व विधान पार्षद लाल बालू लाल, वरिष्ठ नेता कपिलदेव प्रसाद ने संयुक्त प्रेस कांफ्रेस कर जाप सुप्रीमो पप्पू यादव पर हमला किया है.

डॉ. समीर सिंह ने कहा कि हम पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के द्वारा किये गए अनर्गल प्रलाप की घोर निन्दा करते हैं और पप्पू यादव से अविलम्ब माफी की मांग करते हैं. उन्होंने कहा कि पप्पू यादव ने अपनी ओछी भाषा और घटिया बयानबाजी से एक बार फिर प्रमाणित कर दिया है कि वे राजनीतिक व्यक्ति थे ही नही और वे न राजनेता थे, न आज हैं और न कभी होंगे. बिहार के लोग पप्पू यादव को एक अवसरवादी और भयादोहन करने वाले व्यक्ति के रूप में जाने जाते हैं. लोकतांत्रिक व्यवस्था में किसी को भी राजनीतिक दल बनाने के प्राप्त अधिकार का लाभ उठाकर पप्पू यादव ने अपनी राजनीतिक छवि बनाने के लिए जनाधिकार पार्टी बना रखी है, जबकि इस पार्टी के बैनर का दुरूपयोग सरकारी अधिकारी, ठेकेदार और व्यवसायियों से चंदा वसूली के लिए किया जाता है.

उन्होंने आरोप लगाया कि वर्षों तक राजद और जद (यू) के नेतृत्व को कोसने के बाद अब लोकसभा के चुनाव में कांग्रेस सहित राजद और जद (यू) के नेताओं की चरण वंदना किए फिर रहे हैं. पप्पू यादव एक घोर अवसरवादी व्यक्ति हैं, तभी कभी भाजपा और एनडीए के शह पर सेक्यूलर वोटों में बंटवारा कराने के लिए साम्प्रदायिक ताकतों के हाथ का खिलौना हैं.वरिष्ठ कांग्रेस नेता कपिलदेव प्रसाद यादव ने कहा कि पप्पू यादव के व्यवहार से कांग्रेसी आक्रोशित हैं और अगर पप्पू यादव ने हमारे अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह से अगर माफी नहीं मांगी तो उसके उनके खुले चिट्ठे का उद्भेदन करेंगे. पूरे बिहार में उसके करतूत की कहानी बताएंगे. पूर्व विधान पार्षद लाल बाबू लाल ने कहा कि यह पप्पू यादव का एक पब्लिसिटी स्टंट है। बड़े लोगों के बारे में ओछी बात करके खबर बनने का कुत्सित प्रयास है.

  पप्पू यादव की वजह से उनकी पत्नी  रंजीता रंजन को भी कांग्रेस पार्टी ठिकाने लगा सकती है. रंजीता रंजन राज्य सभा की सदस्य हैं. रंजीता रंजन की अच्छी पकड़ दिल्ली की राजनीति में भी है.। रंजीता रंजन, पप्पू यादव की पत्नी हैं.रंजीता रंजन के जरिये पप्पू यादव कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की कोशिश कर चुके हैं.वो कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बनने का सपना भी देख चुके हैं.गौरतलब है कि पप्पू यादव का भविष्य केवल RJD के साथ जुड़ा है लेकिन तेजस्वी यादव उन्हें साथ लेने को तैयार नहीं हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.