City Post Live
NEWS 24x7

औरंगाबाद एएसपी पर उखड गये पूर्व राज्यपाल.

अपने समर्थकों के साथ पहुँच गये उनके आवास, एएसपी से पूछा - मेरा फोन क्यों नहीं उठाती हो...

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में सोमवार को केरल के पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार  और औरंगाबाद एएसपी के बीच तू-तू-मैं-मैं जैसी स्थिति पैदा हो गई. दरअसल, पूर्व राज्यपाल एएसपी से कानून-व्यवस्था को लेकर बात करना चाहते थे.लेकिन एएसपी उन्हें  मिलने का समय नहीं दे रहीं थीं. कार्यालय में भी फोन नहीं उठने के बाद पूर्व राज्यपाल सीधे एएसपी के घर ही पहुंच गए.खबर के अनुसार अपने आवास से तीन बार फोन करने के बाद जवाब नहीं मिलने पर  पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार अपने कुछ समर्थकों के साथ एएसपी के आवास पहुंच गये.आवास के बाहर नागरिकों के साथ पूर्व राज्यपाल साथ खड़े थे. ड्यूटी पर रहे आरक्षी को पूर्व राज्यपाल के आगमन को सूचना दी गई. आरक्षी ने आवास पर एएसपी को सूचना दी.

 

लेकिन  फिर भी पूर्व राज्यपाल को  डीडीसी के आवास पर इंतज़ार करना पड़ा. आधे घंटे बाद सूचना दी गई तो बताया गया कि एएसपी तैयार हो रही हैं.इसके 15 मिनट बाद एएसपी नीचे आईं और वाहन पर बैठकर जाने लगीं. पूर्व राज्यपाल (Former Governor Nikhil Kumar) के निजी सचिव योगेंद्र प्रसाद सिंह और कांग्रेस नेता चुलबुल सिंह दौड़ते हुए गए.मिलने का आग्रह किया तो एएसपी ने जवाब दिया कि बोल दीजिए कार्यालय में आ जाएंगे. वह मिलने को तैयार नहीं थीं. बहुत आग्रह के बाद एएसपी ने वाहन से उतरकर पूर्व राज्यपाल से बात की.

पूर्व राज्यपाल ने एएसपी को बताया कि चोरी के मामले में सफलता न मिलना पुलिस की विफलता है और इससे शहर में दहशत का माहौल है.उन्होंने बताया कि दो दिनों से मेरे पास करीब 10 से 15 नागरिक चोरी की शिकायत लेकर पहुंचे हैं. यह भी बताया है कि एएसपी किसी का फोन नहीं उठाती हैं.उनके साथ बैंक प्रबंधक प्रवीण कुमार, सेवानिवृत्त कृषि अधिकारी अशोक सिंह एवं सेवानिवृत्त दारोगा रामकुमार सिंह थे, जिनके घरों से चोरों ने लाखों के रुपये जेवरात एवं सामान चोरी कर लिए गए थे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.