City Post Live
NEWS 24x7

हाजीपुर सीट को लेकर मेरी तो बात पहले ही हो चुकी है.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने चाचा और केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस पर एक बार फिर से निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जब दो घटक दल एक सीट को लेकर खींचातानी करते हुए नजर आते हैं तो खराब संदेश जाता है.उन्हें गठबंधन के भीतर बातचीत करनी चाहिए. जब गठबंधन से आपको ग्रीन सिग्नल मिल जाए तो वो  दावा कर सकते हैं.उन्होंने आगे कहा कि मैं इसलिए इस सीट पर दावा कर रहा हूं क्योंकि मैंने गठबंधन में जाने से पहले इन सारी चीजों पर बात कर ली है. आज अगर मैं ऐसा बोल रहा हूं तो गठबंधन ने मुझे अधिकार दिया है. इसलिए मैं ऐसा कह रहा हूं.

 

बीते दिन केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा था कि हाजीपुर से मैं ही चुनाव लडूंगा. मेरे अलावा कौन है, जो चुनाव लड़ेगा. उन्होंने कहा कि बड़े भैया राम विलास पासवान ने जहां हाथ पकड़कर चुनाव लड़ना सिखाया है और यहां से चुनाव लड़ें. केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने बिना नाम लिए भतीजे चिराग पासवान को मेंढक करार दे दिया था.उन्होंने कहा कि बरसात के दिनों में नदी..नाले के मेंढक टर्र-टर्र करने लगता है. चुनावी बरसात में बहुत से लोग आएंगे और जाएंगे. दुर्गा जी का मेला है, बहुत से लोग आएंगे आशीर्वाद लेंगे और जाएंगे. कुछ होना नहीं है.

 

इसका जवाब देते हुए चिराग पासवान ने शुक्रवार को कहा कि उनके पास अधिकार है कि वह आने वाले समय में मुझ पर हाथ भी उठा सकते हैं. लेकिन मेरा संस्कार नहीं है कि मैं उनको उलट कर जवाब भी दूं. नीतीश कुमार भी हमारे सीनियर है इसलिए मैं सिर्फ उनकी नीतियों का विरोध करता हूं.लेकिन चिराग पासवान ने ये साफ़ कर दिया कि जिस गठबंधन में नीतीश कुमार होगें, वहां वो किसी भी सूरत में नहीं जायेगें, चाहे वो NDA ही क्यों न हो.उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार की वजह से ही NDA छोड़ा था और अगर वो फिर से वापस आ गये तो फिर से NDA से नाता तोड़ लेगें.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.