City Post Live
NEWS 24x7

मांझी का बड़ा हमला, लाठीचार्ज पर बोले-तेजस्वी ने बदला लिया’.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :विधान सभा मार्च के दौरान बीजेपी नेताओं-कार्यकर्ताओं पर पुलिस लाठीचार्ज का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. बीजेपी के सांसदों और विधायकों तक को नहीं छोड़ा गया और पुलिस के डंडों की जद में कई आ गए. सैकड़ों कार्यकर्ताओं को चोटें आईं. भाजपा का आरोप है कि पुलिस लाठीचार्ज के कारण उनके जहानाबाद जिला के महामंत्री विजय कुमार सिंह की मौत हो गई. इसको लेकर राजनीति गर्माई हुई है . भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी समेत पार्टी के सभी नेता नीतीश सरकार को निशाने पर ले रहे हैं. अब  हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने इसे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का भाजपा से बदला करार दिया है.

 

 

मांझी ने कहा कि – अगर हमको एक डांटा लगता तो जिंदा बचाता क्या? जिस तरह से लाठीचार्ज किया जा रहा था वो नियमों के अनुकूल तो नहीं माना जा सकता है. भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने भी आरोप लगाते हुए कहा है कि सोची समझी साजिश के तहत बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर लाठियां बरसाई गईं. उन्होंने कहा है कि जिस तरह से पटना की सड़कों पर बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के ऊपर लाठी चलवाई गई उससे यह स्पष्ट हो गया है कि बिहार की सरकार सोची समझी साजिश के तहत राज्य में बीजेपी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को अपराधी और आतंकवादियों जैसा व्यवहार कर रही थी.

 

सम्राट ने कहा कि ऐसा कोई सबूत नहीं है कि मार्च के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कोई उपद्रव किया हो. पुलिस मैनुअल के मुताबिक अपराधी को भी घुटने के नीचे मारना होता है लेकिन बीजेपी कार्यकर्ताओं के सिर पर लाठियां बरसाई गईं. नीतीश कुमार ने विजय सिंह की हत्या करवाई है. तेजस्वी यादव ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को पिटवाने का काम किया है. सम्राट चौधरी ने कहा कि खुद उनके मंत्री ट्वीट करके कह रहे हैं कि, उन्होंने बदला लिया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.