City Post Live
NEWS 24x7

लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे नीतीश कुमार.

किस-किस सीट पर लड़ेगी JDU, एक अणे मार्ग की बैठक में नीतीश कुमार तय करेगें रणनीति.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव :  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar)  लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) की तैयारी में जुट गये हैं. नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने अपनी पार्टी को मजबूती के साथ मैदान में उतारने की  तैयारी तेज कर दी है.दिसंबर तक केंद्र सरकार द्वारा लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Polls) कराए जाने की संभावना जता चुके नीतीश कुमार पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेताओं, जिलाध्यक्षों, प्रखंड अध्यक्षों, प्रमंडल प्रभारियों और विधानसभा प्रभारियों के साथ बैठक करेंगे.

 

एक अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास (CM House) पर 11-12 सितंबर को  महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई है. दो दिनों की बैठक में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) लोकसभा चुनाव की तैयारियों के अलावा जदयू की सांगठनिक गतिविधियों और विभिन्न योजनाओं के प्रगति के बारे में जमीनी पड़ताल करेंगे.अपने सरकारी आवास पर जदयू (JDU) के विधायकों, पूर्व विधायकों, सांसदों और पूर्व सांसदों के साथ मुलाकात कर लोकसभा चुनाव के मद्देनजर संगठनात्मक तैयारियों और अन्य कार्यक्रमों के संदर्भ में नीतीश कुमार पहले ही फीडबैक ले चुके हैं.

 

गौरतलब है कि पिछले लोक सभा चुनाव में जीतनेवाले JDU के  ज्यादातर सांसदों का मुकाबला RJD के साथ था.RJD जिन सीटों पर दुसरे नंबर पर थी, उन सीटों पर चुनाव लड़ना चाहती है.जाहिर है इसबार JDU के कई सिटिंग सांसद चुनाव मैदान से बाहर हो जायेगें.किन सीटों पर JDU को अपनी जीत पक्की करने के लिए चुनाव लड़ना है. इस बैठक में नीतीश कुमार रणनीति तय करेगें.सूत्रों के अनुसार नीतीश कुमार अपनी सभी जीती हुई सीटों को छोड़ना नहीं चाहते इसको लेकर सीट बटवारे में मुश्किल पैदा हो सकती है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.