City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश कुमार का NDA में स्‍वागत है.

केंद्रीय मंत्री का जदयू को एनडीए में शामिल होने का खुला ऑफर, कहा- समय बलवान होता है.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief minister Nitish kumar) के एनडीए में शामिल होने की चर्चाओं पर विराम नहीं लग रहा है.भले बीजेपी नेता नीतीश कुमार के लिए अपना दरवाजा बंद बता रहे हैं लेकिन केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने नीतीश कुमार का NDA में स्वागत किया है.उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के साथ आने से NDA मजबूत होगा. केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस के बयान से एक बार फिर सियासत गरमा गई है.

केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस से जब नीतीश कुमार के NDA में शामिल होने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि व्यक्ति नहीं, समय बलवान होता है, जो होगा, अच्छा होगा. उनका एनडीए में स्वागत है… स्‍वागत है… स्‍वागत है.गौरतलब है कि नीतीश कुमार के एक्शन से महागठबंधन और NDA दोनों के ही नेता कन्फ्यूज्ड हैं.नीतीश कुमार कभी महागठबंधन के साथ बने रहने का दवा करते हैं तो कभी NDA के साथ जाने का संकेत दे देते हैं.

नीतेश कुमार की राष्ट्रपति के द्वारा आयोजित भोज में पीएम मोदी से मुलाक़ात के बाद से ही अटकलों का बाज़ार गरम है.उसके बाद वो पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि देने पहुँच गये.सके पहले वो महिला reservation और वन  नेशन वन election के मुद्दे पर मोदी सरकार का साथ दे चुके हैं.राजनीतिक पंडित इसे उनकी सोची समझी दबाव बनाने की रणनीति मान  रहे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.